Sunday , December 17 2017

असम में BJP की जीत के लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार- शरद यादव

सहरसा। भाजपा सिर्फ कांग्रेस की वजह से असम में चुनाव जीत गयी। वहां पहले कांग्रेस का असम गण परिषद से गठबंधन होनेवाला था, लेकिन कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया। इस मौके का लाभ भाजपा ने उठाया और असम गण परिषद व बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट से गठबंधन कर चुनाव जीत गयी। दिल्ली और बिहार में बुरी तरह पराजित होने के बाद चार राज्यों के चुनाव में एक में भाजपा जीती, लेकिन जश्न ऐसा मना रही है मानो चारों राज्यों में चुनाव जीत गयी हो।

राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद पहली बार शनिवार को सहरसा पहुंचे जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने स्थानीय परिसदन में पत्रकारों से यह बातें कही। उन्होंने कहा कि ऐसा जश्न आजादी के बाद से आज तक 70 साल में नहीं हुआ। दो साल के शासन का ढिंढोरा भी बड़े पैमाने पर पीटा जा रहा है।

लेकिन उन्हें जनता को यह बताना चाहिए और जनता को भी यह महसूस करना चाहिए कि क्या हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार मिल रहा है, काला धन वापस आ रहा है, गंगा साफ हो रही है, हर खेत तक पानी पहुंच रहा है। इसका जवाब है नहीं। फिर किस बात का जश्न। जश्न तब होता है जब किये गये सारे वादे पूरे कर दिये जाएं। लेकिन योजनाबद्ध तरीके से प्रचार किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT