Friday , December 15 2017

असलाह की ताकत पर बैंक लूटने की कोशिश

सिसई थाना इलाक़े के तहत नागफेनी गाँव वाक़ेय झारखंड ग्रामीण बैंक में बुध को सुबह 10:15 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो असलाहबंद मुजरिम ने बैंक में लूटपाट की कोशिश किया। बैंक के खुलते ही मुजरिम बैंक अहाते में दाखिल हुए। जहां सिर्फ एक खात

सिसई थाना इलाक़े के तहत नागफेनी गाँव वाक़ेय झारखंड ग्रामीण बैंक में बुध को सुबह 10:15 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो असलाहबंद मुजरिम ने बैंक में लूटपाट की कोशिश किया। बैंक के खुलते ही मुजरिम बैंक अहाते में दाखिल हुए। जहां सिर्फ एक खाताधारी अनिल कुमार पंडा समेत बैंक मैनेजर पृथ्वीनाथ और कैशियर लील मोहन साहू बैंक में थे।

मुजरिमों ने बैंक में घुसते के साथ खाताधारी अनिल कुमार पंडा को असलाह दिखा कर बैंक में जमा करने के लिए लायी गयी रकम 1550 रुपये और उसके वालिद मनोहर पंडा का 300 रुपये लूट लिया। इसी दरमियान मुजरिमों ने बैंक अफसरों के दरमियान दहशत बनाने के लिए असलाह से फायरिंग की कोशिश किया। फायरिंग नहीं हुई। जिससे मुजरिम बैंक से निकल कर मोटरसाइकिल से एनएच 23 की तरफ फरार हो गये। बैंक अफसरों की इत्तिला के बाद गुमला पुलिस और सिसई पुलिस जाये हादसा पहुंच कर वाकिया की जानकारी ली और इलाक़े में छापामारी शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT