Monday , December 11 2017

असिन को कोई परहेज नही नये अदाकारो से

बॉलीवुड अदाकारा असिन को नए अदाकारो के साथ काम करने से परेशानी नहीं है। असिन ने उन सभी बातों की तरदीद की कि वो सिर्द सुपरस्टार अदाकारो के साथ काम करना चाहती है। जुनूबी भारत की जानी मानी अदाकारा असिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुर

बॉलीवुड अदाकारा असिन को नए अदाकारो के साथ काम करने से परेशानी नहीं है। असिन ने उन सभी बातों की तरदीद की कि वो सिर्द सुपरस्टार अदाकारो के साथ काम करना चाहती है। जुनूबी भारत की जानी मानी अदाकारा असिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म गजनी से की थी।

इस फिल्म मे असिन ने आमिर खान के अपोजिट काम किया था। इसके बाद असिन ने अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सुपर स्टारों के साथ काम किया। असिन ने कहा, यह बात सही नही हैं कि मैं सिर्फ सुपरस्टार अदाकारों के साथ काम करना चाहती हूं। अगर फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे मुतास्सिर करती है तो मैं नए अदाकारों के साथ भी काम करना चाहूंगी।

मेरा मानना है कि अच्छी फिल्मों में काम करना मेरे लिए ज़्यादा अहम है। असिन ने कहा, अभी मैं उमेश शुक्ला की फिल्म ऑल इज वेल मे काम कर रही हूं। इसके इलावा मैं कुछ दिगर फिल्मों में काम करने जा रही हूं जिसके बारे में मैं अभी नहीं बता सकती। ऑल इज वेल में असिन के अपोजिट अभिषेक बच्चन है।

TOPPOPULARRECENT