Wednesday , December 13 2017

असिन शादी की तारीख का ऐलान जल्द कर सकती है

बॉलीवुड अदाकारा असिन जल्द ही माइक्रोमैक्स के को फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर सकती हैं. एक अंग्रेजी न्यूज पेपर के मुताबिक फिल्म ऑल इज वेल की रिलीज के बाद असिन शादी की तारीख का ऐलान कर सकती हैं. 36 साल के राहुल शर्मा माइक्रोमैक्स के सीईओ हैं और इतनी कम उम्र में एक कामयाब बिजनेसमैन हैं. उनकी कंपनी माइक्रोमैक्स का हेडक्वार्टर गुड़गांव में है.

राहुल ने नागपुर यूनिवर्सिटी से मेकैनिकल इंजीनियरिंग में ग्रैजुएशन किया है. इसके अलावा राहुल ने सस्कैचेवान यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में भी ग्रैजुएशन की डिग्री ली है. राहुल शर्मा फिलहाल माइक्रोमैक्स के सीईओ हैं. मोबाइल फोन बनाने से अपना बिजनेस शुरू करने वाली कंपनी आज टीवी भी बनाती है.

15 साल की उम्र में राहुल एक रॉक कॉन्सर्ट में जाने के लिए 14 किलोमीटर पैदल चल कर गए थे. क्योंकि उनके पास कैब के लिए पैसे नहीं थे.

2013 में राहुल को जीक्यू मैन का भी अवॉर्ड मिल चुका है. इसके अलावा 2014 में फार्च्यून मैगजीन में ग्लोबल पावर लिस्ट ऑफ 2014 में अंडर 40 की फहरिस्त में शामिल चार हिंदुस्तानियों में राहुल शर्मा शामिल थे.

बॉलीवुड अदाकार अक्षय कुमार और राहुल शर्मा बहुत अच्छे दोस्त हैं. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ही इन दोनों की शादी करा रहे हैं. अक्षय ने ही असिन को राहुल से मिलवाया था. 2008 में जब राहुल की कंपनी मार्केट में मोबाइल फोन लेकर आई तो अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने उनका सपोर्ट किया था.

अदाकारा असिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म गजनी से की थी. इसके बाद उन्होंने रेडी, हाउसफुल 2 और खिलाड़ी 786 में काम किया. उनकी अगली फिल्म ऑल इज वेल 21 अगस्त को रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड में आने से पहले असिन साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी थीं. असिन को 2005 में आई साउथ की फिल्म गजनी के लिए साउथ फिल्म फेयर का बेस्ट अदाकारा का अवॉर्ड मिला था.

TOPPOPULARRECENT