Tuesday , June 26 2018

असेंबली के सरमाई सैशन की तलबी का इमकान नहीं

सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्य नाराय‌ना ने कहा कि हुकूमत ने असेंबली कि मीटिंग तलब करने का अब तक कोई फ़ैसला नहीं किया। एससी, एसटी सब प्लान के एजंडा को क़तईयत देने के लिए तलब करदा बिज़नस एडवाइजरी कमेटी के मीटिंग में तीन दिन तक सब प्लान के

सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्य नाराय‌ना ने कहा कि हुकूमत ने असेंबली कि मीटिंग तलब करने का अब तक कोई फ़ैसला नहीं किया। एससी, एसटी सब प्लान के एजंडा को क़तईयत देने के लिए तलब करदा बिज़नस एडवाइजरी कमेटी के मीटिंग में तीन दिन तक सब प्लान के लिए असेंबली कि ख़ुसूसी मीटिंग और 10 ता 21 दिसंबर सरमाई मीटिंग तलब करने से इत्तिफ़ाक़ किया गया था, ताहम आज सदर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि हुकूमत ने 10 दिसंबर से असेंबली का सरमाई मीटिंग तलब करने का फ़ैसला नहीं किया है।

ख़ुसूसी इजलास के बाद स्पीकर असेंबली एन मनोहर ने ग़ैर मुअय्यना मुद्दत के लिए असेंबली कि मीटिंग मुल्तवी कर दिया है। उन्हों ने कहा कि अगर असेंबली कि मीटिंग तलब करना है तो काबीना कि मीटिंग में इस का फ़ैसला करना होगा और साथ ही आलामीया जारी करना होगा, इस के बाद ही असेंबली कि मीटिंग मुनाक़िद किया जा सकता है।

सदर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि 15 दिसंबर की शाम हुकूमत और पार्टी के दरमयान प्ले का काम करनेवाली राबिता कमेटी कि मीटिंग तलब किया गया है।

16 दिसंबर को सुबह से शाम तक एल्बी स्टेडीयम (फ़तहे मैदान) में कांग्रेस का तौसीइ मीटिंग तलब किया गया है, जिस में पार्टी के इस्तिहकाम और इमदाद-ए-बाहमी के इंतिख़ाबात की हिक्मत-ए-अमली तैयार की जाएगी। साथ ही रियास्ती-ओ-मर्कज़ी हुकूमतों की फ़लाही सकीमात को अवाम तक पहुंचाने की मंसूबा बंदी की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT