Friday , December 15 2017

अस्करीयत पसंदों के हमले में 4 पुलिस मुलाज़िमीन हलाक

शीलाइंग

शीलाइंग

मेघालय में ज़िला जुनूबी गारो हिल्ज़ के जंगलात में आज उस वक़्त 4 पुलिस मुलाज़िमीन हलाक और दीगर 2 ज़ख़मी होगए जब ममनूआ अस्करीयत पसंद तंज़ीम के मुसल्लह कारकुनों ने उन पर घात लगाकर हमला कर दिया। इब्तेदाई इत्तेलाआत में बताया गया है कि पहाड़ी जंगल के इलाक़े में रो लंगरा और बाग़ मेरा के दरमियान पुलिस की एक टीम गशत पर थी कि अस्करीयत पसंदों ने अचानक हमला करदिया।

सीनियर पुलिस ओहदेदार ने बताया कि ममनूआ गारो नेशनल लिब्रेशन आर्मी के तक़रीबा 30 अरकान पर मुश्तमिल एक ग्रुप ने मंसूबा बंद तरीक़े से पार्टी पर हमला करदिया और अचानक फायरिंग में 4 पुलिस मुलाज़िमीन हलाक और दीगर 2 शदीद ज़ख़मी होगए । उन्हों ने बताया कि ये वाक़िया आज दोपहर में पेश आया जब पुलिस का दस्ता एक जय पिसी गाड़ी में गशत कररहा था।

शुबा है कि इस हमले की क़ियादत अस्करीयत पसंद कमांडर मोहन ने की है। उन्होंने बताया कि रियासती हुकूमत ने जाये वक़ूअ से ज़ख़्मियों की मुंतक़ली के लिये इंडियन एयर फ़ोर्स के हेलीकोप्टर को रवाना करदिया है और अस्करीयत पसंदों की तलाशी के लिये बी एस एफ के दस्तों को तलब करलिया गया है । इत्तेला मिलते ही मेघालय के डायरेक्टर जनरल पुलिस राजीव महित जाये वक़ूअ पहुंच गए हैं ।

TOPPOPULARRECENT