अस्पताल में भर्ती मोहम्मद शमी, पत्नी बोली- ‘नहीं जाऊंगी मिलने या देखने’

अस्पताल में भर्ती मोहम्मद शमी, पत्नी बोली- ‘नहीं जाऊंगी मिलने या देखने’

देहरादून से दिल्ली जाते वक्त ट्रक से हुई कार की टक्कर में घायल हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

हिन्दी अखबार दैनिक जागरण से बातचीत में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने कहा कि शमी के लाखों फैंस हैं। उनकी दुआएं उनके काम आएंगी और वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। यह बताने पर कि फिलहाल वह देहरादून के अस्पताल में आराम कर रहे हैं।

हसीन ने कहा कि अच्छा है आराम करना चाहिए। उन्हें देखने जाने के सवाल पर हसीन ने कहा कि वह उन्हें देखने या मिलने नहीं जा रही हैं। उल्लेखनीय है कि देहरादून से दिल्ली मैच प्रैक्टिस करने जाते वक्त शमी के सिर और हाथ में चोट आई है। बताया गया है कि उन्हें पांच टांके लगे हैं।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पर विवाहेतर संबंध समेत विभिन्न आरोप लगाने वाली उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे मामले का संज्ञान लेंगी।

हालांकि इस बारे में ममता ने साफ कर दिया कि हसीन जहां ने जो कानूनी कदम उठाया है, उसमें कार्रवाई कानूनी तरीके से ही होगी। इस दिन अपराह्न तीन बजे के करीब हसीन राज्य विधानसभा पहुंचीं, जहां चल रहे राज्यसभा चुनाव में मतदान के बाद ममता ने अपने कक्ष में उनसे मुलाकात की। दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई।

इस दौरान हसीन ने शमी पर लगाए तमाम आरोपों को दोहराया और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई। उनकी बातें सुनने के बाद ममता ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

Top Stories