Friday , November 17 2017
Home / Ahmedabad / अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिम बाहुल्य ‘जोहापुरा’ को मिनी पाकिस्तान बताते हुए कहा यहाँ रावण रहते हैं

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिम बाहुल्य ‘जोहापुरा’ को मिनी पाकिस्तान बताते हुए कहा यहाँ रावण रहते हैं

अहमदाबाद: दसहरा के दिन विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया के विवादित बयान पर मुस्लिम संगठनों ने तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त किया है। तोगड़िया ने अहमदाबाद के जोहापुरा को मिनी पाकिस्तान बताते हुए कहा था कि यहां रावण रहते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मुस्लिम संगठनों ने तोगड़िया के बयान की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह हाफिज सईद पाकिस्तान में बैठकर कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बता रहा है उसी तरह से भारत में रह कर प्रवीण तोगड़िया जोहापुरा को पाकिस्तान का हिस्सा बता रहा है।
जोहापुरा की जनता व मुस्लिम संगठनों ने इस सिलसिले में अहमदाबाद कलेक्टर को भी एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें कहा गया है कि तोगड़िया ने ऐसा कहकर जोहापुरा की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जिसे ब्रादशत नहीं किया जाएगा।
उधर जोहापुरा वार्ड कांग्रेस अध्यक्ष आसिफ खान जोली ने कहा कि जोहापुरा में चार लाख से अधिक मुस्लिम हैं। प्रवीण तोगड़िया ने जोहापुरा के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जोहापुरा हमेशा से भारत है।
आसिफ खान जोली ने कहा कि तोगड़िया ने जोहापुरा को बदनाम करने की कोशिश की है। जोहापुरा को आतंकवादियों के साथ भी जोड़ा गया, लेकिन जोहापुरा में आज भी आईपीएस, व्यापारी, इंजीनियर, डॉक्टर और उलेमा आदि रहते हैं।

TOPPOPULARRECENT