Friday , September 21 2018

अहाता पार्लीमैंट में कांग्रेस अरकान का एहतिजाज

तेलंगाना के कांग्रेस के 8 मुअत्तल एमपीज ने आज तीसरे दिन भी पार्लीमैंट के अहाता में एहतिजाज किया। मुअत्तली के लिए बी जे पी को ज़िम्मेदार क़रार देते हुए ख़ानगी बिल पेश करते हुए तेलंगाना पर मगरमच्छ के आँसू बहाने का इल्ज़ाम आइद किया

तेलंगाना के कांग्रेस के 8 मुअत्तल एमपीज ने आज तीसरे दिन भी पार्लीमैंट के अहाता में एहतिजाज किया। मुअत्तली के लिए बी जे पी को ज़िम्मेदार क़रार देते हुए ख़ानगी बिल पेश करते हुए तेलंगाना पर मगरमच्छ के आँसू बहाने का इल्ज़ाम आइद किया।

मुअत्तल अरकान ने सीनीयर क़ाइद डाक्टर के केशव राउ की क़ियामगाह पर इजलास तलब किया और मुस्तक़बिल की हिक्मत-ए-अमली पर ग़ौर किया और तीसरे दिन भी पार्लीमेंट पहुंच कर एहतिजाज जारी रखा। अरकान के पार्लीमैंट हाउस में दाख़िल होने वाले रास्ते पर एहतिजाज से अरकान को ऐवान में दाख़िल होने में दुशवारी पेश आई।

मीडीया से बातचीत करते हुए मिस्टर पी प्रभाकर ने कहा कि इन की मुअत्तली की असल ज़िम्मेदारी बी जे पी की क़ाइद मिसिज़ सुषमा स्वराज हैं। कांग्रेस एमपीज हुक्मराँ जमात का हिस्सा होने के बावजूद तेलंगाना की तशकील और तलबा-ओ-नौजवानों की ख़ुदकुशी के वाक़ियात से वाक़िफ़ कराने पार्लीमेंट में एहतिजाज कर रहे थे,

ताहम सुषमा स्वराज ने दीगर मसाइल को अहम क़रार देते हुए हमारी मुअत्तली का मुतालिबा किया। मुअत्तली में अहम रोल अदा करनेवाली बी जे पी अब तेलंगाना अवाम को एक और धोका देने की कोशिश कर रही है, जिस को तेलंगाना अवाम माफ़ नहीं करेंगे।

कांग्रेस अरकान-ए-पार्लीमैंट ने कहा कि उन्हें ओहदों की परवाह नहीं है और ना ही वो तेलंगाना मसला पर कोई समझौता करने वाले हैं। जब तक तेलंगाना की तशकील का ऐलान नहीं होता । इस वक़्त तक तेलंगाना मैं ख़ुदकुशीयाँ रोकना नामुमकिन है। उन्हों ने कांग्रेस एम पी मिसिज़ रेनूका चौधरी को मुख़ालिफ़ तेलंगाना क़रार दिया।

TOPPOPULARRECENT