Friday , December 15 2017

अफ़रीदी ने किया अपने बयान का बचाव, वक़ार यूनिस ने भी किया समर्थन

पाकिस्तान के क्रिकेटरों को भारत में अधिक प्यार मिलने का बयान देने के लिए अपने देश में लोगों के निशाने पर आए कप्तान शाहिद अफरीदी ने आज इस मामले को शांत करने की कोशिश करते हुए कहा कि उनका इरादा अपने देश को नीचा दिखाने का नहीं था और वह सिर्फ यहां प्रशंसकों का सम्मान करके ‘सकारात्मक संदेश’ देने का प्रयास कर रहे थे।

पीटीआई में छपी ख़बर के मुताबिक़ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर आडियो बयान जारी किया है जिसमें अफरीदी ने कहा है कि वह आईसीसी विश्व टी20 के लिए आने के बाद हुई प्रेस काफ्रेंस में पाकिस्तानी प्रशंसकों के अपमान की कोशिश नहीं कर रहे थे।

अफरीदी ने कहा, ‘‘मैं सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान नहीं हूं लेकिन मैं यहां पाकिस्तान के सभी लोगों का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मुझे लगता है कि अगर कोई मेरे बयान को सकारात्मक रूप से देखता है जो जाहिर है कि मेरे कहने का मतलब यह नहीं था कि कोई मेरे लिए पाकिस्तानी प्रशंसकों से अधिक मायने रखता है। मेरी पूरी पहचान पाकिस्तान से है।’’ रविवार को दिए बयान के लिए पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अफरीदी की आलोचना करते हुए इसे शर्मनाक करार दिया था। इसके लिए लाहौर में इस आलराउंडर को कानूनी नोटिस भी जारी किया गया है।

वहीँ ट्विटर के ज़रिये कोच वक़ार यूनिस ने भी शाहिद के बयान का बचाव किया है और कहा कि मुझे बयान में कुछ भी विवादित नहीं लगा.

TOPPOPULARRECENT