आंतकियों से पैसा लेकर कपिल सिब्बल और चिदम्बरम अयोध्या में राममंदिर का मसला उलझाए हुए हैं- रामविलास वेदांती

आंतकियों से पैसा लेकर कपिल सिब्बल और चिदम्बरम अयोध्या में राममंदिर का मसला उलझाए हुए हैं- रामविलास वेदांती

गोरखपुर। पूर्व बीजेपी सांसद व रामजन्म भूमि के न्यास समिति के सदस्य रामविलास वेदांती ने कपिल सिब्बल और पी. चिदम्बरम को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल और पी. चिदम्बरम आतंकियों के जरिए बिके हुए हैं।

इतना ही नहीं वेदांती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आंतकियों से पैसा लेकर कपिल सिब्बल और चिदम्बरम अयोध्या में राममंदिर का मसला उलझाए हुए हैं।

पूर्व सांसद इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने जजों पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि जजों ने अग्रेंजी जरूर पढ़ी है, लेकिन उन्हें रामलला के बारे में नहीं पता।

वेदांती ने जजों को राम के इतिहास के बारे में अनभिज्ञ बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आंतकियों से जज भी डरे हुए हैं। इसकी वजह से राममंदिर निर्माण को लेकर निर्णय नहीं हो पा रहा है।

वेदांती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों को रामलला की स्थिति को स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोर्ट को यह मानना चाहिए कि जहां रामलला विराजमान हैं। वही रामजन्म भूमि है।

साथ ही वेदांती ने जोर देकर कहा है कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण हो जाएगा। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि दिसम्बर 2018 में राज्यसभा में बहुमत मिलते ही राममंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। इस दौरान वेदांती ने कहा है कि देश की जनता भी अयोध्या में राममंदिर निर्माण चाहती है।

Top Stories