Sunday , September 23 2018

आंधरा प्रदेश के मुअत्तल अरकान-ए-पार्लीमेंट का ख़ामोश धरना

अपना एहतिजाज जारी रखते हुए आंधरा प्रदेश के मुअत्तल कांग्रेसी अरकान-ए-पार्लीमेंट ने आज पार्लीमेंट के अहाता में महात्मा गांधी के मुजस्समा के रूबरू एहितजाजी धरना दिया। वो तेलंगाना के लिए अलहदा रियासत के दर्जा का मुतालिबा कर रहे थ

अपना एहतिजाज जारी रखते हुए आंधरा प्रदेश के मुअत्तल कांग्रेसी अरकान-ए-पार्लीमेंट ने आज पार्लीमेंट के अहाता में महात्मा गांधी के मुजस्समा के रूबरू एहितजाजी धरना दिया। वो तेलंगाना के लिए अलहदा रियासत के दर्जा का मुतालिबा कर रहे थे।

लोक सभा से कल 8 कांग्रेसी अरकान-ए-पार्लीमेंट को जिन का ताल्लुक़ इलाक़ा तेलंगाना से है, 4 दिन के लिए मुअत्तल कर दिया गया है, क्योंकि वो तेलंगाना मसला पर पार्लीमेंट की कार्रवाई में बार बार रुकावट पैदा कर रहे थे। पूनम प्रभाकर, मधु याशिकी गौड़, एच जगन नाथ, के आर जी रेड्डी, जी वीवेकानन्द, बलराम नायक, सुखेन्द्र रेड्डी गोथा और एस राजिया के ख़िलाफ़ मर्कज़ी वज़ीर-ए-पार्लीमानी उमूर पवन कुमार बंसल के एक तहरीक पेश करके उन की मुअत्तली की ख़ाहिश पर उन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की गई।

आज के एहतिजाज में इन अरकान ने अपने होंटों पर स्याह पट्टी बांधी थी और अलहदा तेलंगाना रियासत की ताईद में पले कार्ड्स उठा कर गांधी मुजस्समा के रूबरू तक़रीबन 30 मिनट तक खड़े रहे।

TOPPOPULARRECENT