Monday , December 18 2017

आंध्रा मीडिया की मनमानी पर जीवन रेड्डी का इस्तिफ़सार, के सी आर का जवाब

चीफ़ मिनिस्टर चन्द्र शेखर राव‌ ने आंध्रा मीडिया पर सख़्त बरहमी का इज़हार करते हुए कहा कि अगर आंध्रा मीडिया अपने रवैय्ये में तबदिली नहीं करेगा तो हुकूमत ख़ामोश नहीं रहेगी। असेम्बली में मुबाहिस का जवाब देते हुए चीफ़ मिनिस्टर ने कांग

चीफ़ मिनिस्टर चन्द्र शेखर राव‌ ने आंध्रा मीडिया पर सख़्त बरहमी का इज़हार करते हुए कहा कि अगर आंध्रा मीडिया अपने रवैय्ये में तबदिली नहीं करेगा तो हुकूमत ख़ामोश नहीं रहेगी। असेम्बली में मुबाहिस का जवाब देते हुए चीफ़ मिनिस्टर ने कांग्रेस के रुकन टी जीवन रेड्डी को यक़ीन दिलाया कि तेलंगाना में आंध्रा मीडिया की मनमानी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जीवन रेड्डी ने एवान की तवज्जे मबज़ूल कराते हुए बताया कि एक मुक़ामी तेलुगू चैनल ने अपने प्रोग्राम में तेलंगाना अरकाने असेम्बली के बारे में तौहीन आमेज़ रिमार्कस किए हैं लिहाज़ा इस चैनल के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने तेलंगाना असेम्बली और अरकान की तौहीन के मुर्तक़िब चैनल्स के ख़िलाफ़ तहरीक मुराआत पेश करने की तजवीज़ पेश की।

चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि तेलंगाना में आंध्रा मीडिया के तसल्लुत और उनकी मनमानी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने एक टी वी चैनल की जानिब से अरकाने असेम्बली को तौहीन आमेज़ अंदाज़ में पेश करने पर सख़्त बरहमी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि एक तेलुगू रोज़नामा जानबूझ कर तेलंगाना के ख़िलाफ़ अपनी मुहिम जारी रखे हुए है।

उन्होंने कहा कि आंध्रा मीडिया अपनी मनमानी चलाते हुए तेलंगाना और इस के नुमाइंदों की तौहीन कररहा है। चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर तमिलनाडु की तर्ज़ पर केबल क़ानून तैयार करते हुए मीडिया पर कंट्रोल किया जाएगा।इसी दौरान मज़कूरा तेलुगू टीवी चैनल ने अपने इस काबिल एतराज़ प्रोग्राम पर रियासती असेम्बली से माज़रत ख़्वाही करली।

TOPPOPULARRECENT