आंध्र प्रदेश के आज़मीने हज की रवानगी तक़रीबन मुकम्मल

आंध्र प्रदेश के आज़मीने हज की रवानगी तक़रीबन मुकम्मल
आंध्र प्रदेश हज कमेटी के ज़रीए हज्जे बैतुल्लाह की सआदत के लिए 450 आज़मीने हज पर मुश्तमिल 23वां क़ाफ़िला सऊदी एयरलाइंस की ख़ुसूसी परवाज़ से आज सऊदी अरब रवाना हुआ। इस तरह आंध्र प्रदेश से ताल्लुक़ रखने वाले आज़मीने हज की रवानगी तकरीबन मुकम्मल

आंध्र प्रदेश हज कमेटी के ज़रीए हज्जे बैतुल्लाह की सआदत के लिए 450 आज़मीने हज पर मुश्तमिल 23वां क़ाफ़िला सऊदी एयरलाइंस की ख़ुसूसी परवाज़ से आज सऊदी अरब रवाना हुआ। इस तरह आंध्र प्रदेश से ताल्लुक़ रखने वाले आज़मीने हज की रवानगी तकरीबन मुकम्मल हो चुकी है। 8 और 9 अक्तूबर को आख़िरी दो फ़्लाईट्स में कर्नाटक से ताल्लुक़ रखने वाले आज़मीने हज रवानाहोंगे।

आज सऊदी एयरलाइंस की जंबो फ़्लाईट से 450 आज़मीन की रवानगी के बाद जुमला 7192 आज़मीन की रवानगी मुकम्मल हो चुकी है। कर्नाटक के तकरीबन 550 आज़मीन आइन्दा दो दिन में सऊदी अरब रवाना होंगे जबकि आंध्र प्रदेश के तकरीबन 50 आज़मीन की रवानगी अभी बाक़ी है।

हज हाउज़ नामपल्ली में आज आज़मीने हज के क़ाफ़िला को विदा करने के लिए गुजरात हज कमेटी के सदर नशीन मीर महमूद अली और बी जे पी के अक़लीती क़ाइदीन मौजूद थे। गुजरात हज कमेटी के सदर नशीन ने आज़मीने हज से मुलाक़ात की और उन्हें इस सआदत के लिए मुबारकबाद पेश की।

उन्हों ने रियासती हज कमेटी की जानिब से किए गए इंतेज़ामात की सताइश की और कहा कि 8 हज़ार आज़मीन के लिए क़ियाम और ताम के इंतेज़ामात करना मामूली बात नहीं है। हुज्जाज किराम का आख़िरी क़ाफ़िला 15 नवंबर को हैदराबाद पहुंचेगा।

Top Stories