आंध्र में वोटिंग के दौरान तशद्दुद 20 ज़ख्मी

आंध्र में वोटिंग के दौरान तशद्दुद 20 ज़ख्मी
लोकसभा इंतेखाबात के आठवें मरहले में वोटिंग के दौरान आंध्र प्रदेश में सियासी पार्टियों के कारकुनो के बीच हुए तशद्दुद और झडप में 20 लोग ज़ख्मी हो गए। प्रकासम जिले के पाराचुर में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा)

लोकसभा इंतेखाबात के आठवें मरहले में वोटिंग के दौरान आंध्र प्रदेश में सियासी पार्टियों के कारकुनो के बीच हुए तशद्दुद और झडप में 20 लोग ज़ख्मी हो गए। प्रकासम जिले के पाराचुर में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के कारकुनो के बीच हुई झडप में छह लोग ज़ख्मी हुए। कडप्पा जिला वाके जम्मालामाडुगु के देवागु़डी में गांवो वालो की तरफ से पुलिस की गाड़ियो पर किए गए हमले में पुलिस की तीन गाड़ियों को नुकसान पहुंचा ।

अनंतपुर, चित्तूर और गुंटूर जिलों में भी सियासी पार्टियों के कारकुनो के बीच झड़पें होने की इत्तेला मिली है। ज़ख्मी हुए लोगों के बारे में तफ्सील से कोई मालूमात हासिल नहीं हुई है। डीजीपी प्रसादा राव ने कहा कि कुछ इलाकों में हुई छिटपुट वाकियात को छोडकर रायदही ( वोटींग) पुर अमन रहा है। वोटिंगके दौरान सेक्युरिटी के मद्देनजर इलाके में 1,00,000 पुलिसअहलकार और मरकज़ी पैरामिल्ट्री फोर्स की 272 टुकडियां तैनात की गई हैं।

Top Stories