Monday , February 26 2018

आइन्दा आम चुनाव में तन्हा मुक़ाबीला करने टी आर एस का एलान

हैदराबाद 13 अप्रैल: सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चन्द्रशेखर राव‌ ने एलान किया कि आइन्दा आम चुनाव में उन की पार्टी तन्हा मुक़ाबीला करेगी और किसी भी जमात से मुफ़ाहमत नहीं की जाएगी।

हैदराबाद 13 अप्रैल: सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चन्द्रशेखर राव‌ ने एलान किया कि आइन्दा आम चुनाव में उन की पार्टी तन्हा मुक़ाबीला करेगी और किसी भी जमात से मुफ़ाहमत नहीं की जाएगी।

आज हैदराबाद में पार्टी पोलेट ब्यूरो मीटिंग के बाद प्रैस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए के सी आर ने कहा कि पोलेट ब्यूरो ने फ़ैसला किया कि किसी भी जमात से मुफ़ाहमत के बगै़र तन्हा मुक़ाबला किया जाये।

साबिक़ तजुर्बात के पेशे नज़र ये फ़ैसला किया गया। उन्हों ने कहा कि चुनाव के बाद उस वक़्त की सूरत-ए-हाल को देखते हुए किसी भी जमात की ताईद के बारे में फ़ैसला किया जाएगा। चन्द्रशेखर राव‌ ने कहा कि लोक सभा चुनाव में तेलंगाना में टी आर एस को 15 नशिस्तों पर कामयाबी यक़ीनी है और मर्कज़ में किसी भी जमात की हुकूमत की तशकील में टी आर एसका अहम रोल रहेगा।

क़ौमी सतह पर टी आर एस अहम रोल अदा करेगी और उस की ताईद के बगै़र कोई भी महाज़ हुकूमत तशकील नहीं दे पाएगा। उन्हों ने चुनाव के बाद एन डी ए या यू पी ए में किसी की ताईद के बारे में फ़िलवक़्त कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि टी आर एस का वाहिद एजंडा अलहदा तेलंगाना की तशकील है और इस मक़सद की तकमील के लिए वो इस हुकूमत की ताईद करेंगे जो तेलंगाना रियासत तशकील देगी।

उन्हों ने वाज़िह किया कि उन के नज़दीक कोई भी महाज़ फ़िलवक़्त इन का हलीफ़ या हरीफ़ नहीं है। चन्द्रशेखर राव‌ ने बताया कि 7 अप्रैल को निज़ामबाद के आरमोर में पार्टी का 12 वां यौम तासीस बड़े पैमाने पर मनाया जाएगा।

तेलंगाना के हर असेम्बली हलक़ा से 250 मंदूबीन तक़ारीब में शिरकत करेंगे। यौम तासीस तक़ारीब तैयारीयों के सिलसिले में साबिक़ रुकन पार्लीमैंट जतिंद्र रेड्डी की क़ियादत में एक कमेटी तशकील दी गई है।

उन्हों ने बताया कि पोलेट ब्यूरो ने इलैक्शन कमेटी की तशकील का भी फ़ैसला किया। पार्टी के सीनीयर क़ाइद एन नरसिम्हा रेड्डी की क़ियादत में सात रुकनी इलैक्शन कमेटी को क़तईयत दी गई जिस में पार्टी फ़्लोर लीडर ई राजिंदर, जय रामा राव‌, कैप्टन लक्ष्मी कांत राव‌, मधु सुधन चारी, चन्दूलाल और महमूद अली शामिल हैं।

इलैक्शन कमेटी कल से ही अपने काम काज का आग़ाज़ करदेगी। ये तमाम असेम्बली हलक़ों का दौरा करते हुए उम्मीदवारों और उन की कामयाबी के बारे में सर्वे करेगी और ताक़तवर इमकानी उम्मीदवारों की फ़हरिस्त तैयार करेगी।

ये फ़हरिस्त पार्टी सदर को पेश की जाएगी। उन्हों ने वज़ाहत की के सहाफ़त के बाअज़ गोशों में 27 अप्रैल को उम्मीदवारों की पहली फ़हरिस्त की इजराई के बारे में जो इतेलाआत शाय होरही हैं वो बेबुनियाद हैं।

TOPPOPULARRECENT