Monday , December 18 2017

आइन्दा माह पार्लियामेंट इजलास में तेलंगाना पर बिल की पेशकशी

हैदराबाद 3 जून (सियासत न्यूज़) सीनियर कांग्रेस क़ाइद और रुक्न पार्लीमान (राज्य सभा) पी गवर्धन रेड्डी ने आज अचानक इस बात का इद्दिआ (दावा) किया है कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान से उन्हें अलैहदा रियासत तेलंगाना की तशकील अमल में लाने के ल

हैदराबाद 3 जून (सियासत न्यूज़) सीनियर कांग्रेस क़ाइद और रुक्न पार्लीमान (राज्य सभा) पी गवर्धन रेड्डी ने आज अचानक इस बात का इद्दिआ (दावा) किया है कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान से उन्हें अलैहदा रियासत तेलंगाना की तशकील अमल में लाने के लिए इक़दामात के शुरू किए जाने से मुताल्लिक़ वाज़ेह इशारे मिल चुके हैं।

और इस तरह एक बार कांग्रेस पार्टी में एक ख़ुशगवार माहौल पैदा करने के साथ-साथ इलाक़ा तेलंगाना के कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन में पाई जाने वाली मायूसी को दूर करने की कोशिश की है।

उन्हों ने कांग्रेस हाईकमान की जानिब से अलैहदा रियासत तेलंगाना की तशकील के लिए अमली इक़दामात का आग़ाज़ किए जाने पर अपनी मुसर्रत का इज़हार किया।

उन्हों ने कहा कि जल्दबाज़ी में किए जाने वाले इक़दामात रियासत में कांग्रेस पार्टी के लिए नुक़्सानदेह साबित होंगे और उन्हों ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने भी चीफ़ मिनिस्टर को अपने एक काबीनी रफ़ीक़ को रियास्ती काबीना से बरतरफ़ करने का इख़तियार दे कर भी बहुत बड़ी ग़लती की है।

TOPPOPULARRECENT