Monday , May 21 2018

आईएएस टापरस टीना दाबी और अतहर आमिर खान की जल्द ही शादी

नई दिल्ली 24 नवंबर: 2015-16 के सिविल सर्विसेस परीक्षा की टॉपर दलित लड़की टीना दाबी अब यूपीएससी परीक्षा में दूसरा रैंक हासिल करने वाले अतहर आमिर अल शेक खान के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों के बीच प्यार तो हो चुकी है और सगाई के बाद शादी होगी।

टीना भोपाल में पैदा हुई है और फ़िलहाल में मिसौरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी बराए नज़म-ओ-नसक़ में तर्बीयत हासिल की। दाबी ने कहा है कि इन दिनों की शादी की तारीख अब तक तय नहीं की है लेकिन सगाई बहुत जल्द हो जाएगी। इन दोनों की पहली मुलाकात 11 मई को नॉर्थ ब्लॉक में आयोजित बधाई समारोह के दौरान हुई थी।

दाबी ने ख़ुशगवार लमहात की याद ताज़ा करते हुए कहा कि सुबह हमारी मुलाक़ात हुई और शाम को मैं ने आमिर को मेरे दरवाज़े पर पाया। इस के लिए पहली नज़र में प्यार हो गया। अगसट में इस की कोशिश मुझ पर-असर कर गई। दाबी ने कहा कि ” मैं हर दिन आमिर से उसकी पसंद पर इज़हार-ए-तशक्कुर करती हूँ यह एक अच्छा व्यक्ति है। ” दाबी ने कहा कि ” हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और बहुत खुश हैं। लेकिन मुझे यह स्वीकार करना ही होगा कि जब हम दोनों के बारे में छपने वाली मवाद पढ़ती हूँ तो मुझे बहुत तकलीफ होती है।

हम गूगल और समाचार पत्रों में अपने बारे में पढ़ना छोड़ दिया है, लेकिन मैं समझती हूं कि सार्वजनिक नज़रों में रहने की यह छोटी सी कीमत है जो हमें चुकानी पड़ रही है।

TOPPOPULARRECENT