Monday , December 18 2017

आईएसआईएस का एक और वीडियो आया सामने, सड़कों पर लाशों का ढेर

आईएसआईएस ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सीरियाई फौजियों की लाशों को दिखाया गया है। आईएसआईएस के कब्जे वाले इलाके रक्का में कई सीरियाई फौजियों की लाशों को रेलिंग पर लटका दिया गया है। एक वेबसाइट के मुतबैक यह वीडियो जु

आईएसआईएस ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सीरियाई फौजियों की लाशों को दिखाया गया है। आईएसआईएस के कब्जे वाले इलाके रक्का में कई सीरियाई फौजियों की लाशों को रेलिंग पर लटका दिया गया है। एक वेबसाइट के मुतबैक यह वीडियो जुलाई में फिल्माया गया है। शहर के कई हिस्सों में आईएसआईएस के मज़हबी रहनुमा बच्चों और नौजवानों से तंज़ीम में शामिल होने की अपील कर रहे हैं।

एक मुकामी शहरी के मुतबैक , रक्का के लोगों में आईएसआईएस का डर है। वीडियो बनाने वाले शख्स ने पहचान जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि यह मुम्किन है वीडियो को आवामी करने के जुर्म में आईएसआईएस उसका भी कत्ल कर दे। वहीं दूसरी ओर अमरीका क्लोरीन गैसों से हमलों की खबरों से परेशान है।

अमेरीका के वज़ीर ए दिफा जॉन कैरी ने कहा कि ऐसी खबरें आई हैं कि इराक में सरकारी फौजियों पर इंतेहापसंदो ने क्लोरीन गैस से हमला किया है। कैरी ने कहा है कि इस खबर की सच्चाई तक पहुंचना बेहद जरूरी है। वहीं एक अखबार की खबर के मुताबिक गुजश्ता महीने दहशतगर्दाना हमलों में ज़ख्मी हुए 11 पुलिस अहलकारों की जांच में क्लोरीन गैस के अलामत पाए गए हैं।

TOPPOPULARRECENT