Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / आईएस ने पीएम नरेंद्र मोदी को मुस्लिमों का दुश्मन बताया

आईएस ने पीएम नरेंद्र मोदी को मुस्लिमों का दुश्मन बताया

नई दिल्ली
सीरिया और इराक के बड़े हिस्सों को कब्जाने के बाद खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने भारत के खिलाफ जंग का ऐलान किया है। आईएस ने अपनी प्रॉपेगेंडा पुस्तक में भारत के खिलाफ जंग शुरू करने की बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा दुश्मन करार दिया है। इस्लामिक स्टेट ने पीएम मोदी को इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन बताया है और कहा है कि वह मुस्लिमों के खिलाफ जंग की तैयारियों में लगे हुए हैं।

आईएस ने प्रॉपेगेंडा पुस्तक ‘फ्यूचर इस्लामिक स्टेट बैटल्स’ में आने वाले दिनों में उन देशों के बारे में जानकारी दी है, जहां वह आने वाले दिनों में आतंकवाद का प्रसार करना चाहता है। आईएस ने अपने मेसेज में कहा है कि वह भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अपना विस्तार करने वाला है। यह देश अब उसके अगले टारगेट पर हैं।

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी संगठन ने भारत की राजनीतिक परिस्थितियों पर भी टिप्पणी की है। पुस्तक के मुताबिक, ‘हिंदू का वह आंदोलन बढ़ रहा है, जो मुस्लिमों की बीफ खाने पर हत्या कर देता है। इन लोगों को फंडिंग करने वाले लोग चाहते हैं कि इस्लाम से घृणा करने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो। आने वाले दिनों में ऐसे देशों में जंग की स्थिति पैदा हो सकती है’

पीएम नरेंद्र मोदी को दक्षिणपंथी हिंदू राष्ट्रवादी करार देते हुए पुस्तक में लिखा गया है कि वह हथियारों की पूजा करते हैं और अपने लोगों को भविष्य में मुस्लिमों के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयार कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT