Saturday , November 25 2017
Home / India / आईटी प्रोफेशनल की हत्या मामले में इंजीनियरिंग ग्रेजुएट गिरफ्तार

आईटी प्रोफेशनल की हत्या मामले में इंजीनियरिंग ग्रेजुएट गिरफ्तार

चेन्नई: पिछले सप्ताह एक रेलवे स्टेशन पर एक 24 वर्षीय आईटी विशेषज्ञ महिला सनसनीखेज हत्या के सिलसिले में एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने जब उसे घेर लिया तो आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने कल आरोपी राम कुमार के गृह जिले तरोनील वैली में गिरफ्तार कर लिया जबकि मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले से निपटने में लापरवाही पर पुलिस की सरज़निश की थी।

बताया जाता है कि राम कुमार ने उस समय आत्महत्या की कोशिश की जब पुलिस पकड़ने के लिए उसे घेरे में ले लिया था। फिलहाल वह यहां सरकारी अस्पताल में है। पुलिस ने बताया कि कुमार क्षेत्र चौलाई विश्राम में शोमेह स्वाती के मकान के पास रहता था और पिछले कई महीनों से लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था। लड़की के लगातार इनकार के बाद कुमार ने मंगलम पहली रेलवे स्टेशन पर 24 जून को दरांती से हमला कर हत्या कर दी।

पुलिस ने कल रात हत्या के संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तारी की घोषणा की और बताया कि हत्या के कारणों का पता चलाने के लिए जांच जारी है। इस बीच मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया कि रात 1.40 बजे राम कुमार को लाया गया था तब उसकी गर्दन से खून बह रहा था। और वे नीम बेहोशी की हालत में था। डॉक्टरों की विशेष टीम तुरन्त उसका ऑपरेशन करके 16 टांके दिए।

उन्होंने बताया कि राम कुमार के घाव चंगा होने के लिए एक सप्ताह लग सकता है। स्थानीय पुलिस और चेन्नई की विशेष पुलिस टीम ने जब राम कुमार को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची वह मकान के आंगन में महव सपना था और पुलिस को देखते ही मकान में भागकर रेज़र ब्लेड से अपना गला काट लिया। पुलिस ने तुरन्त अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित कर दिया।

TOPPOPULARRECENT