Monday , December 18 2017

आईपीएल आया, एक बार फिर न्यूड होंगी पूनम पांडे

मुंबई, 03 अप्रैल: कंट्रोवर्सी की रानी पूनम पांडे हमेशा अपने बयानों से खबरों में बनी रहती है। फैन्स के लिए पूनम अपने कपड़े तक उतार सकती हैं। जैसे पहले पूनम ने केकेआर (KKR) के जीतने पर अपने कपडे़ उतारने का वादा किया था, खिलाड़ियों के हौसला

मुंबई, 03 अप्रैल: कंट्रोवर्सी की रानी पूनम पांडे हमेशा अपने बयानों से खबरों में बनी रहती है। फैन्स के लिए पूनम अपने कपड़े तक उतार सकती हैं। जैसे पहले पूनम ने केकेआर (KKR) के जीतने पर अपने कपडे़ उतारने का वादा किया था, खिलाड़ियों के हौसला अफ्ज़ाई के लिए पूनम एक बार फिर अपने कपड़े उतारने को तैयार हैं।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में पूनम ने कहा कि मैं अपने फैन्स के लिए कुछ भी कर सकती हूं। यह सब डिपेंड करता है मेरे ट्वीटहा‌र्ट्स की डिमांड पर। इसके अलावा पूनम ने यह भी कहा कि मैं आइपीएल की जिस टीम को स्पोर्ट करती हूं वह जरूर जीतती ही है। पूनम ने यह भी कहा दहशतगर्द पहले ही बोल कर धमाका कर दे तो क्या फायदा, तो फिलहाल मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती।

आगे पूनम कहती है कि अगर मेरे फैन्स चाहेंगे तो मैं फिर से न्यूड हो सकती हूं। पूनम यह भी बताती हैं कि मैं जो करती हूं अचानक करती हूं, कौन क्या सोचता है परवाह नहीं करती। अब देखना होगा क्या पूनम के फैन्स पूनम को न्यूड देखना चाहेंगे?

———-बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT