Tuesday , November 21 2017
Home / test / आईपीएल क्रिकेट मैचस पर सट्टे बाज़ी दो रैकेट गिरफ़्तार

आईपीएल क्रिकेट मैचस पर सट्टे बाज़ी दो रैकेट गिरफ़्तार

हैदराबाद13 मई: कमिशनर टास्क फ़ोर्स ईस्ट ज़ोन टीम ने आईपीएल क्रिकेट मैचस पर बड़े पैमाने पर चलाए जा रहे सट्टे बाज़ी के दो मुख़्तलिफ़ रैकेटस को बे-नक़ाब कर दिया और तीन सट्टे बाज़ों को गिरफ़्तार कर लिया। बताया जाता है कि 23 साला मोहित अग्रवाल साकिन ईसामियांबाज़ार सुलतानबाज़ार अपने दो साथी अंकित अग्रवाल और हरीश के सात रॉयल चैलेंजरस बैंगलेर और मुंबई इंडियंस के बीच् खेले गए आईपीएल मैच पर सट्टा वसूल कर रहा था।

टास्क फ़ोर्स ने बताया कि आसानी से रुपय कमाने की ग़रज़ से मोहित और अंकित अग्रवाल ने क्रिकेट पर सट्टा बाज़ी का कारोबार शुरू किया और इस कारोबार में हरीश की मदद से सट्टा खेलने वाले लोगें से रब्त में था।

टास्क फ़ोर्स ने इस धावे में 4 लाख 60 हज़ार नक़द रक़म और 2 मोबाईल फोन्स ज़बत करलिए। एक और रैकेट को बे-नक़ाब करते हुए टास्क फ़ोर्स ने मलकपेट इलाके में चलाए जा रहे सटटे बाज़ी के रैकेट में शामिल 24 साला उम्रवय रेड्डी, 26 साला मुहम्मद रियाज़ साकिन मलकपेट को गिरफ़्तार कर लिया। बताया जाता है कि रवी और रियाज़, चन्द्र शेखर रेड्डी मुतवत्तिन चित्तूर की मदद से क्रिकेट पर सट्टे बाज़ी का कारोबार चला रहे थे। टास्क फ़ोर्स ने धावे के दौरान 86 हज़ार नक़द रक़म, 7 मोबाईल फोन्स, टेलीविज़न सैटस और दुसरे अश्याय बरामद कर लिया।

TOPPOPULARRECENT