आईपीएल – सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया

आईपीएल – सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान को  8 विकेट से हराया

दुबई
हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। राजस्थान ने 20 ओवर में 154 रन बनाए। हैदराबाद को जीत लिए 155 रन बनाने होंगे। राजस्थान की ओर से सबसे ज्यादा 36 संजू सैमसन ने बनाए। जेसन होल्डर ने तीन विकेट लिए। 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद टीम ने 18.1 ओवर में ही मुकाबला अपने नाम किया। तारीफ करनी होगी मनीष पांडे और विजय शंकर की जिनके बीच 140 रनों की साझेदारी हुई और टीम को जितवाकर वापस लौटे।

टीम के 150 रन पूरे
हैदराबाद की टीम के 150 रन पूरे हो गए और इसी के साथ विजय शंकर के बैट से एक चौका मिला और टीम से ये मुकाबला जीत लिया है। विजय शंकर ने अपना तीसरा अर्धशतक भी पूरा किया।

विजय शंकर आर्चर पर टूट पड़े
राजस्थान के सबसे खतरनाक गेंदबाज आर्चर अपना आखिरी ओवर करने आए थे। कप्तान स्मिथ ने इस मंशा से उनको बुलाया था कि शायद इस जोड़ी को तोड़ा जा सके लेकिन हुआ इसके उल्टा। आर्चर के सामने पड़ गए विजय शंकर। वी शंकर ने पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन चौके जड़ दिए। इस ओवर से हैदराबाद को 13 रन हासिल हिए।

टीम के 100 रन पूरे
हैदराबाद लक्ष्य की तरफ बढ़ती जा रही है। टीम के 100 रन पूरे हो चुके हैं। क्रीज पर विजय शंकर और मनीष पांडे जमे हुए हैं। राजस्थान की टीम ने जोफ्रा आर्चर के हाथों पर फिर से गेंद थमाई है। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। 13वां ओवर तेवतिया लेकर आए और इसी ओवर में टीम के 100 रन पूरे हो गए।

Top Stories