आईपीएल से पहले कोलकाता को झटका, ये तेज गेंदबाज चोट के कारण बाहर हुआ

आईपीएल से पहले कोलकाता को झटका, ये तेज गेंदबाज चोट के कारण बाहर हुआ

आईपीएल से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बुरी खबर आई है। कोलकाता के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे कंधे की चोट के चलते आईपीएल के 12वें संस्करण से बाहर हो गए।नॉर्टजे कोलकाता के तीसरे तेज गेंदबाज है जो चोट के कारण आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे। इससे पहले कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी चोटिल होने की वजह से लीग से बाहर हो चुके हैं। टीम ने इन दो खिलाड़ियों के स्थान पर तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और लेग स्पिनर केसी करियप्पा को टीम में शामिल किया था।

नॉर्टजे ने आईपीएल 2019 के लिए केकेआर को शुभकामनाएं दीं। नॉर्टजे ने ट्विटर पर लिखा, “दुर्भाग्य से कंधे की चोट के कारण मुझे IPL से बाहर होना पड़ा। मैं कोलकाता नाइट राइडर्स को शुभकामनाएं देता हूं कि वह ट्रॉफी वापस घर लाएं !! #KKRHaiTaiyaar।”

Unfortunately due to a shoulder injury I’ve had to pull out of the @IPL. I wish @KKRiders all the best and bring the trophy back home!! #KKRHaiTaiyaar

— Anrich Nortje (@AnrichNortje02) March 20, 2019

बता दें कि साउथ अफ्रीका के 25 वर्षीय तेज गेंदबाज नॉर्टजे पहला बार आईपीएल खेलने जा रहे थे। लेकिन इससे पहले ही उनकी उम्मीदों को झटका लग गया। कोलकाता ने पिछले साल दिसंबर में आईपीएल नीलामी में नॉर्टजे को 20 लाख रुपये में खरीदा था।

नॉर्टजे ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे क्रिकेट से अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सीरीज के चार मैचों में आठ विकेट लिए थे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कोलकाता एनरिच नॉर्टजे के स्थान पर किस तेज गेदंबाज को अपनी टीम में शामिल करता है। गौरतलब है कि आईपीएल 2019 का आगाज 23 मार्च से हो रहा है, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच खेला जाएगा।

Top Stories