Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / आई पी एल का एक और झगडा , शाहरुख ख़ान की झड़प

आई पी एल का एक और झगडा , शाहरुख ख़ान की झड़प

* मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण के ओहदेदारों और सेक्युरीटी कर्मचारीयों के साथ बेहस,तकरार, वान्खडे स्टेडीयम में बाली वुड सुपर स्टार के दाख़िला पर जिंदगी भर के लिए पाबंदी

* मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण के ओहदेदारों और सेक्युरीटी कर्मचारीयों के साथ बेहस,तकरार, वान्खडे स्टेडीयम में बाली वुड सुपर स्टार के दाख़िला पर जिंदगी भर के लिए पाबंदी
मुंबई ! कोलकता नाईट रायडर्स (के के आर) के मददगार‌ मालिक और बाली वुड सुपर स्टार शाहरुख ख़ान पर जिंदगीभर के लिए वान्खडे स्टेडीयम में दाख़िला पर प्रतीबंद लगा दिया गया है।

कल उन की मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण ओहदेदारों के साथ झड़प होगई थी। इस तरह आई पी एल के झग्डें बढ़ते जा रहे हैं। शाहरुख ख़ान वाक़िया ने आई पी एल को ओर जयादा मुश्किलों में डाल दीया है। कल कोलकता नाईट रायडर्स के मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ मैच के दौरान ये वाक़िया पेश आया।

मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण के ओहदेदारों ने स्टेडीयम में शाहरुख ख़ान के नारवा सुलूक के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उन के जिंदगी भर‌ स्टेडीयम के अहाता में दाख़िला पर पाबंदी लगाने का फ़ैसला किया है। एसोसी एष‌ण के सेक्रेटरी नितीन दलाल ने बताया कि मैरीन ड्राईव पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज कराई गई।

बाली वुड स्टार शाहरुख ख़ान की कल रात सेक्युरीटी और एसोसी एष‌ण ओहदेदारों से कोलकता नाईट रायडर्स की मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ कामयाबी के बाद झड़प होगई थी। एसोसी एष‌ण के खजान्चीं रवी सावंत ने ये बात बताई।

उन्हों ने कहाकि शाहरुख ख़ान ने एसोसी एष‌ण के सेक्युरीरी कर्मचारी और ओहदेदारों से ग़लत बरताव‌ किया। यहां तक कि उन्हों ने एसोसी एष‌ण के सदर विलास राउ देशमुख के ख़िलाफ़ भी फ़क़रे कसे। हम ने फ़ैसला किया है कि भवीष्य‌ में शाहरुख ख़ान के वान्खडे स्टेडीयम में दाख़िला पर पाबंदी लगा दि जाए।

सदर नशीन आई पी एल राजीव शुक्ला ने कहाकि इस मुआमले में फाइनल‌ फ़ैसला तमाम मुताल्लिक़ा दलों के ब्यानात सुनने के बाद किया जाएगा। अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहाकि वो मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण, शाहरुख ख़ान और पुलिस से बात करेंगे जिस के बाद ही इस बारे में फाइनल‌ फ़ैसला किया जाएगा।

राजीव शुक्ला ने तफ़सील बताते हुए कहाकि के के आर की मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ 32 रन‌ से कामयाबी के बाद शाहरुख़ ख़ान और उन के बॉडी गार्ड‌ ड्रेसिंग रुम में चले गए फिर कुछ देर बाद वो बाहर निकले और ग्रांऊड में जाने की कोशिश की, इस वक़्त मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण के सेक्युरीटी कर्मचारीयों ने उन्हें बताया कि मैच चूँकि ख़त्म‌ होचुका है इस लिए वो अब ग्रांऊड में नहीं जा सकते जिस के साथ ही शाहरुख ख़ान गूस्से होगए और सेक्युरीटी कर्मचारीयों के इलावा मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण के ओहदेदारों के बारे में फ़क़रे कसे।

इस मौके पर शाहरुख ख़ान के सेक्युरीटी गार्ड के साथ धींगा मस्ती भी हुई। फ़िल्म अदाकार के ख़िलाफ़ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्हों ने बताया कि एसोसी एष‌ण की मेनेजिंग कमेटी के सदस्य‌ जो पुलिस ओहदेदार भी हैं, इक़बाल शेख़ ने मुदाख़िलत करते हुए फ़िल्म अदाकार को ख़ामोश करने की कोशिश की लेकिन उन्हें नाकामी हुई क्योंकि फ़िल्म स्टार कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थे। जब उन से पूछा गया कि क्या मुंबई क्रिकेट एसोसी एष‌ण की तरफ‌ से आई पी एल टीम मालिक के तर्ज़ अमल के ख़िलाफ़ बी सी सी आई से भी शिकायत की जाएगी, उन्हों ने कहाकि यक़ीनन हम बी सी सी आई से भी शिकायत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT