Thursday , December 14 2017

आई पी एल वाटसन की बौलिंग का यक़ीन नहीं

जयपूर 1 अप्रैल : राजिस्थान रॉयलस के बल्लेबाज़ ब्रॉड हॉज ने आज कहा कि वो यक़ीन से नहीं कह सकते कि आया ऑस्ट्रेलियाई आल‌ राउंडर शेन वाटसन आई पी एल के आइन्दा सीज़न में बौलिंग करसकेंगे या नहीं । इस ताल्लुक़ से ख़ुद वाटसन को फैसला करना होगा ।

ऑस्ट्रेलिया के दौरे हिंद के मौके पर वाटसन सिर्फ़ बल्लेबाज़ी कर रहे थे और उनकी बौलिंग ख़िदमात से इस्तिफ़ादा नहीं किया गया था । टीम इंतिज़ामिया उन्हें ज़ख़मी होने से बचाने के लिए ये हिक्मत-ए-अमली इख़तियार किया हुआ था । ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहती है कि वो अशीस सीरीज़ में बहैसियत ऑलराउंडर शामिल हूँ ।

ब्रॉड हॉज ने कहा कि वो इस ताल्लुक़ से यक़ीन से कोई बात नहीं कह सकते । वो तीसरे या चौथे मैच से बौलिंग का आग़ाज़ करसकते हैं ताहम इस ताल्लुक़ से फैसला करना उनका काम है । अगर वो चाहते हैं तो बौलिंग करसकते हैं । राजिस्थान टीम इंतिज़ामिया दोनों ही सूरतों के लिए अलग अलग हिक्मत-ए-अमली बनाने में मसरूफ़ है ।

हॉज ने कहा कि वाटसन सारे सीज़न के लिए दस्तयाब हैं और अगर वो बौलिंग करते हैं तो ये अच्छी बात होगी । वाटसन ने श्री लंका के ख़िलाफ़ सीरीज़ में मामूली ज़ख़म के बाद बौलिंग से गुरेज़ का फैसला किया था । हॉज ने कहा कि वाटसन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी मर्ज़ी से खेलते हैं ।

उनकी मौजूदगी से यक़ीनी तौर पर राजिस्थान टीम के हौसले बुलंद होंगे । उन्होंने कहा कि हालाँकि हालिया अर्से में उनका मुज़ाहरा तवक़्क़ुआत के मुताबिक़ ना रहा हो लेकिन वो कभी भी किसी भी मैच का नक़्शा बदलने की सलाहियत रखते हैं । उन्होंने इस उम्मीद का इज़हार किया कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के दौरान जो मसला हुआ था वाटसन उसे पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ेगे वो राजिस्थान रॉयलस को पसंद करते हैं ।

गुजिश्ता हफ़्ते वो एक बच्चे के बाप बन गए हैं और वो एक बार फिर अच्छा फ़ार्म हासिल करने की कोशिश करेंगे । उन्होंने कहा कि आई पी एल में शामिल तमाम ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक दूसरे का एहतिराम करते हैं ।

TOPPOPULARRECENT