Saturday , December 16 2017

आई सी सी टेस्ट प्लेयर्स की ताज़ा रैंकिंग जारी

आई सी सी टेस्ट प्लेयर्स की ताज़ा रैंकिंग जारी कर दी गई। बॉलिंग में सईद अजमल का दूसरी पोज़ीशन पर क़ब्ज़ा बरक़रार है। वेस्ट इंडियन खिलाड़ियों ने करीयर की बेहतरीन पोज़ीशन्स हासिल कर लें। दुबई में इंटरनैशनल क्रिकेट कौंसल ने टेस्ट प्लेयर

आई सी सी टेस्ट प्लेयर्स की ताज़ा रैंकिंग जारी कर दी गई। बॉलिंग में सईद अजमल का दूसरी पोज़ीशन पर क़ब्ज़ा बरक़रार है। वेस्ट इंडियन खिलाड़ियों ने करीयर की बेहतरीन पोज़ीशन्स हासिल कर लें। दुबई में इंटरनैशनल क्रिकेट कौंसल ने टेस्ट प्लेयर्स की नई रैंकिंग जारी की।

बैटिंग में वेस्ट इंडीज़ के चंद्रपॉल दो दर्जे तरक़्क़ी कर के तीसरी पोज़ीशन पर आ गए जबकि आस्ट्रेलिया के माईकल क्लार्क तीसरे से पांचवीं पोज़ीशन पर चले गए हैं। जुनूबी अफ़्रीक़ा के ए बी डवीलर्ज़ की टाप और पाकिस्तान के यूनुस ख़ान की चौथी पोज़ीशन बरक़रार है।

बाऊलिंग में वेस्ट इंडीज़ के केमार रोच की सोला दर्जे तरक़्क़ी कर के करीयर की बेहतरीन 18 वीं पोज़ीशन पर पहुंच गए। डैरिन सिमी 22 सीढ़ीयां चढ़ के 27 वें और नार सिंह 12 दर्जे तरक़्क़ी कर के 57 वें नंबर पर आ गए। जुनूबी अफ़्रीक़ा के डील स्टेन का पहली और पाकिस्तान के सईद अजमल का दूसरी पोज़ीशन पर क़बज़ा बरक़रार है।

आल राउंडर रैंकिंग में डैरिन सिमी 2 दर्जे ऊपर 11 वें पोज़ीशन पर आ गए

TOPPOPULARRECENT