Monday , December 18 2017

आखिरी लम्हे में याद आए भगवान

लगता है जनता के साथ -साथ अब भगवान से भी वोट अपील की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट किरण बेदी ने जुमे के रोज़ कृष्णा नगर इलाके में एक गुरुद्वारे में जाकर माथा टेका.

लगता है जनता के साथ -साथ अब भगवान से भी वोट अपील की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट किरण बेदी ने जुमे के रोज़ कृष्णा नगर इलाके में एक गुरुद्वारे में जाकर माथा टेका. बेदी ने गुरुद्वारे में लगे लंगर में रोटियां भी बनाईं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे बचपन से गुरुद्वारे में खिदमत करती रही हैं.

दूसरी तरफ, आम आदमी पार्टी के लीडर अरविंद केजरीवाल भी गुरुद्वारे और मंदिर गए. दिल्ली में विधानसभा इंतेखाबात के तहत आज वोटिंग शुरू हो गयी है. 10 फरवरी को नतीजे आएंगे.

दिल्ली में होने वाले विधानसभा इंतेखाबात के लिए वोटिंग होने से पहले अदाकार और बीजेपी एमपी शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘आप’ के लीडर अरविंद केजरीवाल की तारीफ करके अपनी पार्टी को सकते में डाल दिया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिन्हा ने कहा कि केजरीवाल एक अच्छे शख्स हैं और आम आदमी पार्टी बीजेपी को बराबर की टक्कर दे रही है.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा कि ”दिल्ली में आप के जीतने के अच्छे चांस हैं, इसलिए आप मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन हमारी पार्टी की सीएम कैंडिडेट किरण बेदी बहुत अच्छी हैं. दिल्ली की जंग साफ-सुथरी शबिया वाले दो लोग किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल के बीच है.” सिन्हा ने कहा कि बीजेपी को केजरीवाल के खिलाफ मनफी इंतेखाबी तश्हीर नहीं करना चाहिए था.

सिन्हा ने यह भी कहा कि अगर हर्षवर्धन दिल्ली में सीएम कैंडिडेट होते तो भी अच्छा होता. सिन्हा के मुताबिक उनके हर्षवर्धन के साथ अच्छे ताल्लुकात हैं. सिन्हा ने यह भी कहा कि हार-जीत की जिम्मेदारी कप्तान की होती है.

दिल्ली इंतेखाबात में बीजेपी के कप्तान नरेंद्र मोदी हैं. उनके मुताबिक जो भी नतीजे आएंगे, उसकी जिम्मेदारी मोदी की होगी. सिन्हा की इस बयानबाजी के लिए पार्टी उन पर कार्रवाई भी कर सकती है.

TOPPOPULARRECENT