Friday , June 22 2018

आखिर क्यों ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है, #ArnabModiKaKuttaHai ?

माइक्रो ब्लॉलिंग वेबसाइट ट्वीटर पर शुक्रवार की शाम एक अजीबोगरीब हैशटैग #ArnabModiKaKuttaHai ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के बाद ट्वीटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं पढ़ने को मिल रही हैं। कोई इसे बेहद असभ्य हैशटैग कह रहा है जबकि बहुत सारे यूज़र्स इसके समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं।
#ArnabModiKaKuttaHai का इस्तेमाल करते हुए आम आदमी पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर अंकित लाल ने भी ट्वीट किया है। इसके बाद से आम आदमी पार्टी के समर्थकों पर इस हैशटैग को चलाने का आरोप भी लग रहा है।
ट्वीटर यूज़र लेफ्टी स्पिनर ने लिखा है कि जब आम आदमी पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर अंकित लाल #ArnabModiKaKuttaHai हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगें तो समझ जाइए कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा गाली देने के स्तर तक पहुंच गई है।
इससे पहले अंकित लाल ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा था कि हम एक ऐसे समय में रह रहे हैं जहां जिन्हें लोकतंत्र का चौथा खंभा कहा जाता था, वही इसे कमज़ोर करने में लगे हुए हैं।
इनविंसिबल नाम के यूज़र ने लिखा है कि अर्नब गोस्वामी चैनल टाइम्स नाऊ पर मोदी और बीजेपी के लिए लगातार भोंकते रहते हैं। उन्होंने हिन्दुस्तान में पत्रकारिता की हत्या कर दी है।
वहीं ख़ुशबू सुंदर लिखती हैं कि जिसने भी यह हैशटैग शुरू किया है, वह इंसान नहीं हो सकता। यह निहायत छिछला और भद्दा है। विचारों में मतभेद इस स्तर तक नहीं पहुंचना चाहिए। इसी तरह धन्य राजेंद्रन लिखते हैं, प्यारे आप, यह बेहद बुरा हैशटैग है, असभ्य।
अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाऊ के एडिटर इन चीफ़ अर्नब गोस्वामी अलग अंदाज़ में पत्रकारिता करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें पत्रकारिता का प्रतिष्टित रामनाथ गोयनका पुरस्कार भी मिल चुका है लेकिन केंद्र में नई सरकार आने के बाद उनपर प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी, सरकार और भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरमी बरतने का आरोप बराबर लग रहा है।

TOPPOPULARRECENT