Friday , May 25 2018

आग में 70 घर जलकर बर्बाद

बिहार के पूर्णिया और मगरीबी चंपारण जिलों में आग लगने की अलग-अलग वारदातों में आज 70 घर जलकर बर्बाद हो गए। सरकारी ज़राये ने बताया कि सरसी थाना के तहत बालुटोला गांव में आज एक घर में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी से उस मकान म

बिहार के पूर्णिया और मगरीबी चंपारण जिलों में आग लगने की अलग-अलग वारदातों में आज 70 घर जलकर बर्बाद हो गए। सरकारी ज़राये ने बताया कि सरसी थाना के तहत बालुटोला गांव में आज एक घर में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी से उस मकान में लगी आग ने 49 दीगर घरों और एक खलिहान में रखे गेहूं की फसल को अपनी चपेट में ले लिया।

बनमखी डिवीजन पुलिस अफसर वी के पासवान ने बताया कि आग बुझाने वाले दस्ता की तरफ से आग पर काबू पाने की कोशिश किया जा रहा है। वहीं मगरीबी चंपारण जिला के शिकारगंज थाना के तहत गोरियां गांव में बीती रात एक घर में अचानक लगी आग ने 19 दीगर घरों को अपनी चपेट में लिया। शिकारगंज थाना इंचार्ज विनय कुमार ने आग पर काबू अग्निशमन दस्ता, गाँव वाले और पुलिस इंतेजामिया की मदद से पाया जा सका। मुतासीर लोगें के दरमियान अंचलाधिकारी सीताराम दास की कियादत में मदद का समान तक़सीम किया जा रहा है। आग के वजूहात का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

TOPPOPULARRECENT