Saturday , September 22 2018

आग लगाकर बाल काटने वाला विडियो वायरल

नई दिल्ली : इस दौर में हर कोई नई से नई टेक्नॉलजी और सबसे अलग ट्रिक्स अपनाकर आए दिन रेकॉर्ड्स अपने नाम दर्ज करवा रहा है। पाकिस्तान में एक ऐसे हेयरस्टाइलिस्ट हैं, जो अपने यहां हेयरकट लेने आए लोगों के सिरों में आग लगा देते हैं। जी हां, चौंकिए मत, यह उनका अंदाज है और इससे किसी भी तरह की कोई हानि नहीं हुई है।

पाकिस्तानी पत्रकार उमर आर कुरैशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हेयरस्टाइलिस्ट का विडियो ट्वीट किया, जिसके बाद विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विडियो के मुताबिक, हेयरस्टाइलिस्ट पहले आपके सिर में लोशन और पाउडर जैसा कुछ लगाते हैं। इसके बाद लाइटर से बालों में आग लगा देते हैं। इसके बाद कंघी और कैंची से स्टाइलिश लुक देने की कोशिश करते हैं। देखें विडियो – https://twitter.com/omar_quraishi/status/819622872851288064/video/1

इस अंदाज को जो भी पहली बार देखता है, वह देखता ही रह जाता है। हेयरस्टाइलिस्ट और बाल सीधे करने की ट्रिक समझने वालों के लिए जहां यह एक आम बात है, वहीं किसी पहली बार देखने वाले व्यक्ति के लिए यह बेहद चौंकाने वाला है।

मजेदार बात यह भी कि जो भी यह हेयरकट ले रहा होता है, उसे बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं होता, वह आराम से कुर्सी पर बैठकर हेयरकट का आनंद लेता है। सोशल मीडिया पर विडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया। ज्यादातर लोगों ने इस पर चौंकने जैसी प्रतिक्रिया दी तो कुछ ने इसे ‘हेयर स्ट्रेटनिंग’ की आम तकनीक करार दिया।

TOPPOPULARRECENT