Thursday , November 23 2017
Home / Politics / आजम खान का बयान- यूपी में सपा हारी तो अखिलेश ही नहीं पूरे प्रदेश का होगा नुकसान

आजम खान का बयान- यूपी में सपा हारी तो अखिलेश ही नहीं पूरे प्रदेश का होगा नुकसान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में मतों की गिनती 11 मार्च को होगी। लेकिन विभिन्न न्यूज़ एजेंसियों द्वार कई एक्जिट पोल में यूपी में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलता नहीं दिख रहा है। एक्जिट पोल के अनुमानों में त्रिशंकू विधान सभा की संभावना जताने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर सूबे में सपा की सरकार नहीं बनी तो अखिलेश यादव को नहीं पूरे प्रदेश को नुकसान पहुंचेगा, जो लोग इसके जिम्मेदार होंगे प्रदेश उनसे जवाब लेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, लखनऊ में सैफुल्लाह के एनकाउंटर के सवाल पर आज़म खान ने कहा कि अगर सैफुल्लाह जिंदा पकड़ा जाता तो यह ज्यादा बेहतर होता। उन्होंने कहा कि अल्लाह न करे कि यूपी में किसी और पार्टी की सरकार बने अगर ऐसा होता है तो यह समझना गलत होगा कि अखिलेश यादव को नुकसान होगा बल्कि नुकसान पूरे उत्तर प्रदेश का होगा।

बता दें कि यूपी में यादव परिवार में जारी कलह के दौरान आजम खान ही एक ऐसे नेता थे जो अंतिम समय तक इसी प्रयास में लगे रहे थे कि परिवार में सुलह हो जाए और अखिलेश यादव तथा मुलायम सिंह यादव के बीच दूरी ख़त्म हो जाए।

TOPPOPULARRECENT