Friday , May 25 2018

आजम खान का PM मोदी पर हमला, कहा- तीन तलाक पर नकली महिलाओं को बुर्का पहनाकर आगे करना बंद करों नहीं तो हम UNO जाएंगे

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने तीन तलाक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि नकली मुस्लिम महिलाओं को बुर्का पहनाकर तीन तलाक के विरोध में खड़ा किया जा रहा है।

आजम खान ने रविवार को कहा कि अगर नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों को परेशान करना नहीं छोड़ा, तो वो उनके खिलाफ संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) जाएंगे और उसके बाद प्रधानमंत्री दुनिया को चेहरा दिखाने के लायक नहीं रह पाएंगे। उन्होंने ये बात टांडा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा, “मोदी जी! मुसलमानों को परेशान न करें, वरना मुसलमानों को सोचना पड़ेगा कि उन्हें कहां जाना है। अगर हम यूएनओ में चले गए तो मोदी जी दुनिया को मुंह नहीं दिखा सकेंगे। उन्हें पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा। तीन तलाक का विरोध करने वाली महिलाओं को लेकर उन्होंने कहा, “भाजपा का अजब तमाशा है। नकली मुस्लिम महिलाओं को बुर्का पहनाकर तीन तलाक के विरोध में लाकर खड़ा कर दिया जाता है। हिंदुओं और मुस्लिमों लड़ाने वाले ये लोग मुस्लिमों को भी आपस में लड़ाना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में तीन तलाक को लेकर बयान दिया था जिसके बाद काफी हंगामा खड़ा हुआ था। उन्होंने कहा था कि तीन तलाक के मुद्दे को राजनीतिक चश्‍मे से नहीं देखा जाना चाहिए। बल्कि इस व्‍यवस्‍था की खामियों से बेटियों को बचाने के लिए उनको आगे आना चाहिए। बता दें कि प्रधानमंत्री का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब यह मामला सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ के समक्ष लंबित है।

TOPPOPULARRECENT