Monday , December 18 2017

आजम खान ने मंच से कहा मुलायम सिंह को “हिजड़ा”

समाजवादी पार्टी के कद्दावर लीडर आजम खान की पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह से नजदीकी किसी से छुपी नहीं है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में आजम खान दूसरे ही शक्ल में दिखाई दे रहे हैं। आजम खान इस वीडियो में मुलायम स

समाजवादी पार्टी के कद्दावर लीडर आजम खान की पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह से नजदीकी किसी से छुपी नहीं है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में आजम खान दूसरे ही शक्ल में दिखाई दे रहे हैं। आजम खान इस वीडियो में मुलायम सिंह के लिए गैर ऐतराज़ लफ्ज़ो का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो आजम खान के इंतेखाबी हल्के रामपुर का है, जहां एक रैली से खिताब करते हुए उन्होंने मुलायम को “हिजडा” कहा।

“पर्दाफाश” नाम के एकाउंट से यह वीडियो यूट्यूब पर 12 अगस्त 2014 को अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक सिर्फ दो दिनों में ही इस वीडियो को करीब बीस हजार लोग देख चुके थे। खबर है राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) नेता अमर सिंह से मुलायम सिंह की नजदीकी एक बार फिर बढ रही है, हाल ही में दोनों एक ही मंच पर भी नजर आए थे। ऐसे में मुलायम सिंह के खानदान के बाद सपा में सबसे बडे लीडर आजम खान के लिए यह वीडियो सिरदर्द साबित हो सकता है।

हालांकि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस वीडियो में आजम खान रामपुर में एक रैली से खिताब करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका दावा है कि अगले दो-तीन सालों में वह रामपुर की तरक्की चंडीगढ की तर्ज पर करेंगे। उन्होंने कहा, जिले में बडा जबरदस्त इंकलाब आएगा और हम रामपुर को इंशाअल्लाह उम्मीद करते हैं कि अगले दो तीन बरसों में चंडीगढ के बराबर देखेंगे। मैं गैर नहीं हूं, …मैंने सुना कि यह सारी तरक्की मुलायम सिंह यादव साहब ने कराया है, लेकिन स्वार में मुलायम सिंह यादव कुछ नहीं करा सके, वहां वह हिजडे साबित क्यों हुए, मैं नहीं समझता।

टांडा में उनकी ताकत कहां चली गई! शाहबाद में कहां चली गई! मिलख, बिलासपुर में कहां चली गई! यह कैसे मुलायम सिंह यादव थे, जो सिर्फ रामपुर शहर तक तो अपनी मर्दानगी दिखा सके और बाकी पूरे जिले और पूरे उत्तर प्रदेश में उनके सियासी हिजडेपन के इलावा हमें और कुछ देखने को नहीं मिला।

अब होगा, अब होगा काम। काम तो हम देख रहे हैं, बडी तेजी से हो रहा है। 1.27 मिनट के इस वीडियो में आखिरी 15 सेकेंड का वीडियो खाली (ब्लैंक) है।

TOPPOPULARRECENT