आजाद के बयान में कुछ गलती नहीं तो माफी क्यों मांगे?- दिग्विजय सिंह

आजाद के बयान में कुछ गलती नहीं तो माफी क्यों मांगे?- दिग्विजय सिंह
Click for full image

नई दिल्ली। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के नोटबंदी पर दिए बयान के बाद बीजेपी ने उनसे माफी मांगने की बात कही थी, जिसके बाद अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आजाद का बचाव करते नजर आ रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा है कि गुलाम नबी आजाद क्यों माफी मांगेंगे, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।

आजाद ने नोटबंदी की तुलना उरी हमले से करते हुए कहा था कि इतने लोग तो उरी आतंकी हमले में भी शहीद नहीं हुए जितने सरकार के इस फैसले से मारे गए हैं। आजाद के इस बयान पर केंद्र सरकार भड़क गई।

केंद्रिय नेता वेंकैया नायडू ने आजाद पर जोरदार हमला बोलते हुए उनसे अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा था। नायडू ने कहा कि गुलाम नबी आजाद एक जिम्मेदार नेता है, उन्होंने बड़ी भूल की है, इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। नायडू ने कहा था कि उनके बयान से लग रहा है कि वह पाकिस्तान का प्रचार कर रहे हैं, हम सबकी मदद करना चाहते हैं और पूरी कोशिश कर रहे हैं।

आजाद ने कहा था कि मोदी सरकार ने अपने फैसले से आम लोगों पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है, भूख से मरने वाले लोगों की संख्या शायद अब 43 हो गई है, क्या सरकार को अब ये नहीं दिखता। आजाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को भारत की 125 करोड़ जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Top Stories