Saturday , December 16 2017

आज ख्वातीन करेंगी सवाल और मोदी देंगे जवाब

वुमेंस डे के मौके पर आज राजस्थान की ख्वातीन गुजरात के वज़ीर ए आला नरेन्द्र मोदी से ख्वातीन से जुड़े मुद्दे पर सवाल कर सकेगी। मोदी उनके सवालों के जवाब देंगे। राजस्थान महिला मोर्चा की सदर सुमन शर्मा ने बताया कि वुमेंस डे के मौके पर र

वुमेंस डे के मौके पर आज राजस्थान की ख्वातीन गुजरात के वज़ीर ए आला नरेन्द्र मोदी से ख्वातीन से जुड़े मुद्दे पर सवाल कर सकेगी। मोदी उनके सवालों के जवाब देंगे। राजस्थान महिला मोर्चा की सदर सुमन शर्मा ने बताया कि वुमेंस डे के मौके पर राजस्थान समेत पूरे मुल्क में ख्वातीन मोदी से सवाल पूछ सकेगी और वह जवाब देंगे।

उन्होंने बताया कि हर पार्लिमानी इलाके में तीन-तीन मरकज़ बनाए जाएंगे जहां शाम पांच बजे से सात बजे तक एलसीडी के जरिए सवाल जवाब होंगे। जयपुर में जवाहर नगर, घाटगेट, जगतपुरा, मानसरोवर, वैशालीनगर, आमेर के जालसू, मालवीयनगर में मुकाम की निशानदेही की गयी है। शर्मा ने बताया कि हर पार्लीमानी इलाके में तीन मरकज़ बनाए जाएंगे। रियासत के पच्चीस पार्लिमानी इलाके में 75 मरकज़ होंगे।

उन्होंने बताया कि ख्वातीन को अपने सवालों का मोदी से जवाब चाहने की काफी तजस्सुस है और ख्वातीन राबिता कर रही है। कुछ ख्वातीन और स्टूडेंट्स को भी इस प्रोग्राम से जोड़ने की कोशिश किया जा रहा है। सुमन शर्मा जवाहरनगर सेंटर पर रहेगी।

TOPPOPULARRECENT