Monday , December 18 2017

आज तिसरे दिन भि जगन कि सिबिआई के सामने पेशी

हैदराबाद | (सियासत न्युज) बगैर हिसाब किताब कि सम्पती के मामले में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख‌ वाई.एस.

हैदराबाद | (सियासत न्युज) बगैर हिसाब किताब कि सम्पती के मामले में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख‌ वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी से सिबिआइ ने लगातार आज‌ तीसरे दिन रविवार को भी पूछताछ की। कडपा के रुकन पार्लिमेंट‌ जगन सुबह 10.30 बजे सीबीआई के कैम्प कार्यालय दिलकुशा गेस्ट हाउस पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के रुकन‌ सब्बम हरि ओर‌ कांग्रेस के विधायक अल्ला ननी एवं एस कृष्णा राव भी थे।

जगन से सीबीआई ने शुक्रवार ओर‌ शनिवार को भी सात-सात घंटे तक पूछताछ की थी। जगन के गेस्ट हाउस पहुंचने से थोडी देर‌ पहले उनके ऑडिटर ओर‌ मामले के दुसरे मुलजीमों विजय साई रेड्डी भी अपने वकील के साथ पहुंच चुके थे।एसा लग रहा है कि सीबीआई विजय की मौजुदगी में जगन से पूछताछ कर सकती है। विजय इस वक्त‌ जमानत पर हैं। सीबीआई जगन के इलावा राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोपीदेवी वेंकटरमना, सरमायाकार‌ निम्म गड्डा प्रसाद और नौकरशाह के.वी. ब्रह्मानंद रेड्डी से भी रविवार को पूछताछ करेगी।

इनकी हिरासत रविवार को खत्म हो रही है। उधर, चार दिन पहले गिरफ्तार पूर्व आबकारी मंत्री मोपी देवी बिमार होने कि वजह से रविवार को कारपोरेशन अस्पताल में दाखिल‌ कराया गया है।

जांच टिम‌ ने पिछले दो दिनों के दौरान जगन, वेंकरमना, निम्मगड्डा प्रसाद ओर‌ ब्रम्हानंद रेड्डी को पहले अलग अलग‌ और फिर सबको आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी। सीबीआई जगन से इस बात पर पूछताछ कर रही है कि कैसे उनके वालिद‌ वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के 2004 में मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी सम्पत्तियों में नाटकीय ढंग से इजाफा हुआ है। जगन को सोमवार को सीबीआई की अदालत में हाजिर होना है।

TOPPOPULARRECENT