Monday , December 11 2017

आटो का सार्क गिरफ़्तार

हैदराबाद १७ अक्टूबर (सियासत न्यूज़) गोलकुंडा पुलिस ने एक आटो सार्क को गिरफ़्तार करते हुए मस्रूक़ा (चुराया गया)आटो को ज़बत करलिया। पुलिस के मुताबिक़ आटो सरका करने वाली दो रुकनी टोली का एक और रुकन मफ़रूर(भागा हुआ) बताया गया है। सब इन

हैदराबाद १७ अक्टूबर (सियासत न्यूज़) गोलकुंडा पुलिस ने एक आटो सार्क को गिरफ़्तार करते हुए मस्रूक़ा (चुराया गया)आटो को ज़बत करलिया। पुलिस के मुताबिक़ आटो सरका करने वाली दो रुकनी टोली का एक और रुकन मफ़रूर(भागा हुआ) बताया गया है। सब इन्सपैक्टर पुलिस नरेश कुमार के मुताबिक़ (अनुसार‌)24 साला अब्बू साकन शांति नगर चंदा नगर को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि इस का एक साथी अबदुलहमीद 30 साला साकन जमाली कुन्टा टोली चौकी मफ़रूर(भागा हुआ) है।

पुलिस के मुताबिक़ 28 अगस्त के दिन गोलकुंडा पुलिस ने अलीजा पर के इलाक़ा से आटो सरका होने की शिकायत वसूल की थी और इस के बाद तहक़ीक़ात का आग़ाज़ किया था। ताहम तक़रीबन 2 माह बाद पुलिस ने आटो सार्कों की दो रुकनी टोली के एक रुकन को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल की और इस को पुलिस एक अहम मसला हल तसव्वुर(कल्पना) करती ही। पुलिस शेख़ पेट के साकन चंद्रा शेखर की शिकायत पर कार्रवाई की थी और मफ़रूर (भागा हुआ)सार्क की तलाश में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT