Saturday , December 16 2017

आडवाणी को रोका, अब नरेंद्र मोदी को रोकेंगे

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि फिरकापरस्त ताकतें खासकर भाजपा और आरएसएस के लोग नफरत का माहौल तैयार कर रहे हैं। तमाम सेकुलर ताकतों को एकजुट होकर इनका मुकाबला करना चाहिए। मैंने लालकृष्ण आडवाणी को रोका, अब वह नरेंद्र मोदी को भी रो

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि फिरकापरस्त ताकतें खासकर भाजपा और आरएसएस के लोग नफरत का माहौल तैयार कर रहे हैं। तमाम सेकुलर ताकतों को एकजुट होकर इनका मुकाबला करना चाहिए। मैंने लालकृष्ण आडवाणी को रोका, अब वह नरेंद्र मोदी को भी रोकेंगे।

नरेंद्र मोदी का वजीरे आजम बनने का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा। अगला पार्लियामनी इंतिख़ाब कांग्रेस के साथ राजद और लोजपा मिल कर लड़ेंगे। जुमेरात को अपने रिहाइशगाह पर सहाफ़ियों से बातचीत में उन्होंने सियासत में मुजरिम छवि के लोगों के दाख्ले पर फिक्र जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को तरजीह नहीं मिलनी चाहिए। तमाम सियासी दल साफ-सुथरी छविवाले लोगों को टिकट दें। अगर कोई मुजरिम है और उसके खानदान का कोई खातून इंतिख़ाब लड़ना चाहती है, तो उसे मौका दिया जाना चाहिए।

खातून का क्या कसूर है, जिसे चुनाव लड़ने से महरूम किया जाये। यह वाजेह हो गया है कि आवाम अब मुजरिमों को नहीं चाहती है। तमाम सियासी दल इस पर सोचें। मिस्टर प्रसाद ने वजीरे आला नीतीश कुमार पर बहस करते हुए कहा कि अब वह सेकुलर होने का ढोंग कर रहे हैं।
जिस वक्त गुजरात जल रहा था, उस वक्त वह नरेंद्र मोदी के डिक्टेशन पर काम कर रहे थे। अब वह फिरकापरस्त ताकतों से अलग होने का दिखावा कर रहे हैं। इंतिख़ाब बाद फिर सब एक हो जायेंगे। आवाम उनकी हर चाल को समझ रही है।

TOPPOPULARRECENT