आडवाणी ने की मोदी की तारीफ

आडवाणी ने की मोदी की तारीफ
गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी को बीजेपी की ओर से वज़ीर ए आज़म के ओहदे का उम्मीदवार चुने जाने के मुद्दे पर नाराज बताए जा रहे पार्टी लीडर लालकृष्ण आडवाणी ने 3 दिन की चुप्पी के बाद पीर के दिन मोदी की जमकर तारीफ की। हालांकि उन्होंने एम

गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी को बीजेपी की ओर से वज़ीर ए आज़म के ओहदे का उम्मीदवार चुने जाने के मुद्दे पर नाराज बताए जा रहे पार्टी लीडर लालकृष्ण आडवाणी ने 3 दिन की चुप्पी के बाद पीर के दिन मोदी की जमकर तारीफ की। हालांकि उन्होंने एमपी और छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकारों की भी तारीफ की।

छत्तीसगढ़ में मुनाकिद एक रैली में उन्होंने कहा, गुजरात मुल्क का पहला ऐसा रियासत है, जहां के हर गांव में 24 घंटे बिजली पहुंचती है। गुजरात को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए नरेंद्र मोदी का अहम किरदार है। मोदी की उम्मीदवारी पर अपने नरम रुख का इशारा देते हुए आडवाणी ने कहा, पार्टी ने ऐसे शख्स को वज़ी आज़म के ओहदे का उम्मीदवार बनाया है, जिसने गुजरात की तरक्की में अहम काम किया है। अगर पार्टी ने उन्हें मुल्क की जिम्मेदारी सौंपी है तो मुख्तलिफ रियासतो में हमारी हुक्कुमतो की तरफ से किए गए अच्छे काम मुल्क के पैमाने पर लागू होंगे।

Top Stories