Monday , December 11 2017

आडवाणी मुल्क के सदर जम्हूरिया बनने के काबिल : गडकरी

मरकज़ी वज़ीर नितिन गडकरी ने बीजेपी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी को सदर जम्हूरिया बनाए जाने की वकालत की है।। गडकरी ने कहा कि आडवाणी के कद को देखते हुए यह ओहदा मुनासिब है। उन्होंने आडवाणी को पार्टी का रहनुमा करार देते हुए कहा है कि

मरकज़ी वज़ीर नितिन गडकरी ने बीजेपी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी को सदर जम्हूरिया बनाए जाने की वकालत की है।। गडकरी ने कहा कि आडवाणी के कद को देखते हुए यह ओहदा मुनासिब है। उन्होंने आडवाणी को पार्टी का रहनुमा करार देते हुए कहा है कि वह मुल्क के सदर जम्हूरिया बनने के काबिल हैं।

गडकरी ने एक प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वज़ीर ए आज़म नरेन्द्र मोदी ने 75 साल से ज़्यादा उम्र के सियासदानो को कैबिनेट में शामिल नहीं करने का फैसला लिया था और आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी इसी फैसले के तहत वज़ीर का ओहदा नहीं दिया गया। लोकसभा सदर बनने के तजस्सुस के बावजूद आडवाणी को इससे महरूम रखने के फैसले को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आडवाणी जी मुल्क के नायब वज़ीर ए आज़म थे।

इसके बाद वह लोकसभा सदर बनें। यह हमारे गले नहीं उतरता। आडवाणी जी अगर बनें तो मुल्क के सदर जम्हूरिया बनें। भारतीय जनता पार्टी के सीनीयर लीडर ने कहा कि वे सभी आडवाणी का एहतेराम करते हैं और वे चाहते हैं कि उन्हें अपनी शख्सियत के मुताबिक ही ओहदा मिले।

TOPPOPULARRECENT