Wednesday , November 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / आतंकवादियों को सज़ा मिलनी चाहिए: अप्पोज़ीशन

आतंकवादियों को सज़ा मिलनी चाहिए: अप्पोज़ीशन

नई दिल्ली: देश के सभी प्रमुख राजनीतिक दलों और नेताओं ने उरी में आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की। कांग्रेस ने उम्मीद जताई कि इस हमले में शामिल रहने वालों को करार वाकई सजा मिलेगी और इस मामले में सख्ती से निपटा जाएगा। कांग्रेस पार्टी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उरी में आतंकवादी हमले में भारतीय सैनिकों की मौत पर दुख और खेद प्रकट किया है।

सोनिया गांधी ने इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की जोरदार निंदा की और उम्मीद जताई कि इसमें शामिल रहने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा, यही नहीं बल्कि इस हमले की पीछे शक्तियों को सजा मिलेगी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हमले की निंदा की और महलूक सिपाहियों के सदस्यों परिवार से संवेदना जताई।

माकपा केंद्रीय समिति ने जिस सत्र यहाँ जारी है, पाकिस्तान से आतंकवादी शक्तियों की मदद और उन्हें प्रोत्साहित रोकने की मांग की। साथ ही साथ इस हमले की जोरदार निंदा की। पार्टी महासचिव सीताराम येचुरी ने मीडिया के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि पाकिस्तान को सीमा पार आतंकवाद में लिप्त रहने से बाज आ जाना चाहिए।

उन्होंने सरकार से इस हमले को गंभीर मानते हुए कार्रवाई की मांग की। मंत्री वाणिज्य व उद्योग निर्मला सीता रामन ने बेंगलुरु में मीडिया से बातचीत करते हुए इस हमले की कड़ी निंदा की। मंत्री टैक्सटाइलस स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया कि उन्हें उरी में बे उद्देश्य हमले पर दुख हुआ।

TOPPOPULARRECENT