Friday , December 15 2017

आतंकवादियों से अहमद पटेल के शामिल होने का सोनिया गांधी जवाब दें: भाजपा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस को चुनौती दी है कि वह गुजरात के भरूच में इस्लामिक स्टेट से जुड़े कथित आतंकवादी उसके वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल से संबंध के बारे में बढ़ते सवालों के बारे में बताएं। गुजरात पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते ने भरूच जिला अक्लेश्वर स्थित सरदार पटेल अस्पताल में काम कर चुके संदिग्ध आईएसओ आतंकवादी को दो दिन पहले गिरफ्तार किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार जिस अस्पताल में यह आतंकवादी काम करता रहा, इस अस्पताल का संबंध श्री अहमद पटेल से है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब तक एक भ्रष्टाचार धब्बा लगता था, लेकिन आतंकवादी समर्थक होने का आतंक भी उससे का धब्बा इस से भी कहीं संगीन है।

कांग्रेस किसी भी कार्रवाई की बजाय इस मामले पर राजनीति बनाने के लिए भाजपा को दोषी ठहराती है, और इस मुद्दे पर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि श्री पटेल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार हैं तो श्रीमती गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को इस मामले पर स्पष्टीकरण देना चाहिए और बताना चाहिए कि उनकी सोच क्या है। श्री नकवी ने कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं बना रही है। यह एक देश की सुरक्षा कि समस्या है और यह लोगों के जीवन का प्रश्न है। भाजपा की अगुवाई वाली सरकार की नीति स्पष्ट है।

TOPPOPULARRECENT