Tuesday , December 12 2017

आतंकवादी की मौत पर हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण कांग्रेस की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज हिज्बुल मुजाहिदीन कमांडर बुरहान वाटी की मौत पर घाटी कश्मीर में विरोध को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है और कहा है कि जनता को एक उग्रवादी के लिए शोक नहीं मनाना चाहिए जो सैकड़ों निर्दोषों की हत्या जिम्मेदार था। वरिष्ठ पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि दरअसल, बुरहान एक मासूम नहीं बल्कि आतंकवादी था लेकिन यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब भी कोई आतंकवादी मारा जाता है तो कश्मीरी जनता शोक मनाते हैं।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की मौत पर लोगों को शोक व्यक्त नहीं करना चाहिए जो असंख्य लोगों की मौतों के लिए जिम्मेदार हैं। गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने कल क्षेत्र कवकीरनग में 21 वर्षीय आतंकवादी बुरहान वाटी और उसके 2 साथियों को मुठभेड़ में मार गिरा दिया था। यह घटना श्रीनगर से 83 किलोमीटर दूर हुई है।

इस घटना पर आक्रोशित भीड़ ने घाटी कश्मीर में हिंसक विरोध करते हुए पुलिस चौकियों और सुरक्षा दल पर हमला कर दिया और कुलगाम में भाजपा कार्यालय को भी निशाना बनाया गया। इस बीच सरकारी अधिकारियों ने जम्मू से आधार शिविर (फलगाम) तक अमरनाथ यात्रा स्थगित कर दी है जहां पर स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

TOPPOPULARRECENT