Tuesday , December 12 2017

आतंकवाद को धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए: बंडारू दत्तात्रेय

हैदराबाद: संदिग्ध आईएसआईएस मॉड्यूल में कथित संलिप्तता के लिए एनआईए द्वारा पांच युवकों की गिरफ्तारी के संबंध में केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज कहा कि । “आतंकवाद का धर्म के साथ कोई संबंध नहीं है और यह सब धर्म के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए।उन्होंने गिरफ्तार किया युवकों के लिए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी द्वारा कानूनी सहायता प्रदान करने के बयान की निंदा की |

उन्होंने कहा कि आतंकवाद का मक़सद केवल इंसानियत को ख़तम करना है सभी लोगों को आतंकवाद के खात्मे के लिए एक दूसरे के साथ सहयोग करना चाहिए । सिकंदराबाद से सांसद ने कहा जो लोग देश के विकास करना चाहते हैं उनको  दृढ़ता से आतंकवाद की निंदा करनी चाहिए और राज्य सरकारों द्वारा इसे रोकने में केंद्र के साथ सहयोग करना चाहिए ।

इससे पहले, उन्होंने तेलंगाना के प्रमुख सचिव (गृह) राजीव त्रिवेदी, प्रभारी पुलिस महानिदेशक अंजनी कुमार, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त महेंद्र रेड्डी और उनके समकक्षों साइबराबाद नवीन चंद और महेश भागवत के साथ एक समीक्षा बैठक आयोजित की । भाजपा के वरिष्ठ नेता ने संदिग्ध आतंकी मॉड्यूल को ख़त्म करने में तेलंगाना राज्य पुलिस और एनआईए के बीच समन्वय की सराहना की।

एनआईए ने 29 जून को हैदराबाद पुलिस की सहायता से पुराने शहर क्षेत्र में 10 स्थानों पर तलाशी के बाद पांच युवकों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने आपरेशन के दौरान  एक तकनीकी विशेषज्ञ सहित, छह अन्य लोगों को हिरासत में लिया था ।

मंत्री ने ढाका में आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए विदेशी नागरिकों की हत्या, जिसमें एक भारतीय भी  शामिल है, पर अपने दु: ख व्यक्त किया।

TOPPOPULARRECENT