Thursday , December 14 2017

आतिफ असलम ने संगीत कार्यक्रम के दौरान लड़की को मनचले से बचाया: विडियो वायरल

कराची: कराची में इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (आई बी ए) की ओर से शनिवार 14 जनवरी को आयोजित किए गए समारोह में जहां शहर के युवाओं को एन्जॉय करने का मौका मिला, वहीं कई लोगों को यह रात का अनुभव खासा अप्रिय भी साबित हुआ।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डॉन न्यूज़ की खबरों के अनुसार इस संगीत समारोह में पाकिस्तान के प्रख्यात गायक आतिफ असलम, आबिदा परवीन और आसिम अजहर ने परफॉर्म किया, हालांकि संगीत कार्यक्रम के दौरान स्थिति उस समय खराब हो गई जब कई युवा बिना टिकट इस संगीत कार्यक्रम में दाखिल हो गए।

Massive respect !

Posted by Muzammil Malkani on Sunday, 15 January 2017

संगीत कार्यक्रम के दौरान युवाओं के जनसमूह को संभालना काफी मुश्किल हो गया जिसके दौरान कई मनचले युवकों ने महिला को परेशान भी किया।
गायक आतिफ असलम के मंच पर प्रदर्शन के दौरान सामने खड़ी कई महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसे देखते हुए आतिफ असलम ने अपना प्रदर्शन को बीच में रुकवा कर एक महिला को परेशान करने वाले युवक को सभी लोगों के सामने खरी खरी सुना दी ।

आतिफ का कहना था, कि ‘तुम ने कभी लड़की देखी है? तुम्हारी माँ बहन भी हो सकती है यहां पर’। गायक ने आगे कहा कि अगर तमीज़ से एन्जॉय करोगे तो शो लंबा चलेगा वरना जल्दी समाप्त हो जाएगा, इन्सान के बच्चे बनो।’ इसके बाद आतिफ असलम ने अपनी टीम के सदस्यों से उस लड़की की मदद करने को कहा।

पूरी घटना का वीडियो फेसबुक पर एक उपयोगकर्ता ने शेयर भी की। आतिफ असलम को उनके इस कदम के कारण कंसर्ट में काफी सराहा भी गया।

TOPPOPULARRECENT