Monday , January 22 2018

आदम खोर हैं वजीरे आजम नरेंद्र मोदी : लालू

दलसिंहसराय/विद्यापतिनगर/मोरवा/पटोरी : राजद सदर लालू प्रसाद ने अब वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को आदम खोर कहा है। बुध को सरायरंजन एसेम्बली हल्के के कांचा मुनक्कीद इजलास में लालू प्रसाद ने अपने तक़रीर के दौरान यह बात कही। इससे पहले उन्होंने भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह को आदमखोर करार दिया था। इसे लेकर उन पर बेगूसराय के सिंघौल व पटना में ज़ाब्ता एखलाक कानून का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बुध को समस्तीपुर जिले में चार इजलास को खिताब किया। कांचा में उन्होंने कहा कि कौन दूध पिया है, जो रिज़र्वेशन को खत्म कर देगा। हम बिहार के बाद दिल्ली भी जीतेंगे। जिस तरह से रेल को चमकाया। वैसे ही बिहार को चमकायेंगे। उन्होंने वज़ीर विजय कुमार चौधरी समेत जिले के अजीम इत्तिहाद के तमाम 10 उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

इससे पहले दुधपुरा हवाई अड्डे पर मौजूद लोगों को राजद सदर ने खिताब किया। इस दौरान वजीरे आजम मोदी ही उनके निशाने पर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा आरएसएस के एजेंडे को लागू करना चाहती है।

पसमानदा व दलितों के रिज़र्वेशन को खत्म करना चाहती है। लालू फांसी पर चढ़ जायेगा, लेकिन ऐसा कतई नहीं होने देेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा इंतिख़ाब में ब्लैक मनी वापस लाने व महंगाई कम करने का लालच देकर वोट हासिल कर लिया। इस बार होशियार रहना है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और मुस्लिम का नाम लेकर भाजपा हमें डराती है, लेकिन जब मैं पाकिस्तान गया था, तो वहां के लीडर और लोगों ने हथेली पर उठा लिया।

भाजपा क़ौमी सदर अमति शाह को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि जेल में खराब बात सीख कर आये हैं, लेकिन वे खुद बताएं कि उन्हें क्यों जेल जाना पड़ा? उन्होंने कर्पूरी ठाकुर को अपना सियासी उस्ताद बताते हुए कहा कि उनके अरमानों को दिल्ली तक पहुंचाना । बिहार इंतिख़ाब की प्लासी जंग से मुकाबला करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि यह मुल्क की सिम्त तय करेगा।

 

 

TOPPOPULARRECENT