Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / आदित्यनाथ का विवादित बयान, कहा भारत में भी अमेरिका की तरह मुसलमानों पर कार्रवाई हो

आदित्यनाथ का विवादित बयान, कहा भारत में भी अमेरिका की तरह मुसलमानों पर कार्रवाई हो

बुलंदशहर: मुसलमानों को अमेरिका में प्रवेश पर डोनाल्ड ट्रंप के फैसले की जहां दुनियाभर में आलोचना हो रही है वहीं भाजपा के विवादित सांसद योगी आदित्यनाथ ने इसकी सराहना की है। आदित्यनाथ ने ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा है कि आतंकवाद को रोकने के लिए भारत में भी उसी तरह की कार्रवाई करने की जरूरत है।

एक सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, “इस देश में भी आतंकवाद पर काबू पाने के लिए ऐसी ही कार्रवाई किए जाने की ज़रूरत है।” उन्होंने यह आरोप लगाया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हिन्दुओं को बिल्कुल उसी तरह आतंकित किया जा रहा है, जिस तरह कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों को डराकर घाटी से भाग जाने के लिए मजबूर किया गया।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ और गाजियाबाद में हालात खासतौर से खराब है। योगी ने इकके लिए सत्तासीन समाजवादी पार्टी और मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी की नीतियों को दोषी ठहराया। आदित्यनाथ ने कहा, “जो कुछ 1990 में कश्मीर में हुआ था, वही यूपी में होने जा रहा है। भाजपा आइंदा ऐसा नहीं होने देने के प्रति कटिबद्ध है। हम कश्मीर घाटी को खो चुके है।  लेकिन हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश को दूसरा कश्मीर नहीं बनने दे सकते। ”

गौरतलब है कि पिछले साल भाजपा सांसद हुकुम सिंह ने आरोप लगाया था कि साल 2013 में हुए दंगों के बाद बहुत से हिन्दू परिवार मुसलमानों की धमकियों और हमलों की वजह से मुस्लिम-बहुल कैराना को छोड़कर जा रहे है। उन्होंने इसके लिए तीन सौ से अधिक परिवारों की सूची भी जारी की थी, जो कि बाद में गलत निकली।

TOPPOPULARRECENT