Friday , December 15 2017

BJP को फिर याद आए राम,आदित्यनाथ ने कहा- मंदिर बनाने का काम जल्द ही शुरू होगा

रायपुर: यूपी विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मियों के बीच भाजपा ने राम मंदिर को हवा देना शुरू कर दिया है. इस बार पार्टी के फायर ब्रांड नेता और अपने विवादित बयानों से पहचाने जाने वाले गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आयोध्या में राम मंदिर बनने का रास्ता साफ हो चुका है. पत्रकारों से बाद करते हुए यह बात उन्होंने बीते शुक्रवार को कही है.

आदित्यनाथ ने कहा कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो इसका काम जल्द काम शुरू कर दिया जाएगा. ज्योतिष की गणना के मुताबिक राम मंदिर बनने का योग लग चुका है. इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं.

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल है. यहां जब मंदिर बन गया है तो अब राम जन्मभूमि पर मंदिर बनाना है. ज्योतिष विद्या के मुताबिक अयोध्या में मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हो गया है.

बाद इसके आदित्यनाथ ने राम मंदिर के निर्माण को दलित कल्याण से भी जोड़ा. उन्होंने कहा कि मैंने आज संतों से अपील भी की है कि जिस तरह से भगवान राम को दलितों ने गले लगाया, उसी तरह वे दलितों को भी गले लगाएं. हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी यही है कि हम अपने भाइयों को गले लगाएं और समाज में सद्भाव स्थापित करें.

TOPPOPULARRECENT